Breaking News

आईजी ने ली कप्तानों की क्लास

गोरखपुर. आईजी जोन गोरखपुर मोहित अग्रवाल ने पुलिस लाइन्स में समीक्षा बैठक के दौरान जोन के सभी 11 पुलिस कप्तानों से अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चलाए जा रहे अभियान की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने पिछले महीने दिये गये लक्ष्य की समीक्षा की।

पुलिस पर अपराधियों की मदद करने का आरोप लगने की शिकायत मिलने की जानकारी देते हुए उन्होंने उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों से नाराजगी जताते हुए हर महीने भर के अंदर ऐसे लोगो की सूची देने को कहा।आईजी ने कहा कि चिन्ह्रित कर जब्त करने की कार्रवाई की जाए।

सबसे ज्यादा गोरखपुर में चिन्हित हुए अपराधी

उन्होने कहा कि नये माफिया चिन्ह्रित करने के लिए सरकारी विभागो से गोपनीय सूचना लेकर माफिया की सूची तैयार की गयी है। गोरखपुर में 94,देवरिया मे 17,कुशीनगर में 15,महराजगंज मे 36,बस्ती मे 25,संतकबीर नगर में 42,सिद्धार्थनगर में आठ,गोंडा मे 28,बलरामपुर मेपांच,बहराइच में 30,श्रावस्ती में 29 लोग चिन्ह्रित हुए हैं।

Loading...

चार जिलो में बढ़ा अपराध

बैठक में देवरिया,बहराइच,बस्ती और संककबीरनगर की स्थित संतोषजनक नही मिली यहा अपराध बढ़ने के साथ ही अनावरण भी नही हुआ। इसके अतिरिक्त निरोधात्मक कार्रवाई भी कम हुई है। आईजी मोहित अग्रवाल ने इसपर कड़ी नाराजगी जताते हुए इन जिलो के पुलिस अधीक्षकों को सुधरने के निर्देश दिए।

रिपोर्ट: रंजीत जयसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

इंदौर में Coronavirus संदिग्धों की जांच टीम पर हमला, पुलिस ने दर्ज की FIR, 7 गिरफ्तार

​कोरोना वायरस महामारी लगातार फैल रही है. मध्य प्रदेश में इंदौर में सबसे ज्यादा मरीज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *