Breaking News

IIIA: इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स की एक बार फिर मची धूम

इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स (IIIA) के पांचवे संस्करण का आयोजन 1 सितम्बर को मुंबई स्थित ताज लैंड्स एन्ड होटल में संपन्न हुआ. अवार्ड्स शो में इन्फ्लुएंसर्स के अलावा फ़िल्म और टेलीविज़न जगत के तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज़ कराई. वर्दा नादियाड्वाला, अनु मालिक, अदा खान, रिमी सेन, सिकंदर खेर, अलंकृता सहाय, मोनालिसा, डॅनियल वेबर, अदनान शेख़, मुकेश ऋषि, MTV स्प्लिट्सविला विजेता दिग्विजय राठी, शेरलीन चोपड़ा, फहद सामजी और कई सितारे इस समारोह में एकत्रित हुए।

IIIA: इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स की एक बार फिर मची धूम

इवेंट्स फैक्ट्री के कुनाल ठक्कर द्वारा आयोजित इस समारोह के प्रस्तुतकर्ता थे पाइलॉन ज्वेल्लेरी, वहीं जिओ न्यूज़ थे मीडिया पार्टनर और बिग ऍफ़एम् थे रेडियो पार्टनर. समारोह के सफल आयोजन में सेल्विन ट्रेडर्स, ASG इंटरप्राइजेज, फ्रेंच एसेंस ने भी अपनी भूमिका निभाई. नशा क्लब थे क्लब पार्टनर और ब्राइट थे आउटडोर मीडिया पार्टनर।

विदेश में धमाल मचाएगी ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’, बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगी स्क्रीनिंग

इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स ने इन्फ्लुएंसिंग और कंटेंट क्रिएशन के क्षेत्र में पिछले कुछ सालों में अपनी पहचान एक मजबूत और सबसे विश्वसनीय अवार्ड्स शो के रूप में स्थापित की है. हर साल इस अवार्ड्स शो ने सफलता के नए आयामों को हासिल किया है. इस साल के अवार्ड्स शो में ऐसी कई चीज़ों का समावेश किया गया, जिन्होंने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया, मसलन सामयिक मुद्दों पर पैनल डिस्कशन और एक शानदार फैशन शो. कई कंटेंट क्रिएटर्स को उनके सराहनीय काम के लिए एक शानदार ट्रॉफी से नवाज़ा गया।

IIIA: इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स की एक बार फिर मची धूम

वर्दा नादियाड्वाला, अनु मालिक, अदा खान, रिमी सेन, सिकंदर खेर, अलंकृता सहाय, मोनालिसा, डॅनियल वेबर, अदनान शेख़, मुकेश ऋषि, MTV स्प्लिट्सविला विजेता दिग्विजय राठी, शेरलीन चोपड़ा, और फहद सामजी के अलावा दानिश अल्फ़ाज़, ज्योति थंगरी, डीप ओशन, आकांक्षा जुनेजा, अद्रिजा रॉय, अपर्णा दीक्षित, चारु मलिक, विशाल कोटियन, सान्विका, गौतम सिंह विग, शगुन पांडेय, अक्षय खेरोदिया, नासिर खान, बेबिका धुर्वे, गायक सुधीर यदुवंशी, कृति वर्मा, कृतिका देसाई, और शीना चौहान ने भी शिरकत की।

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

इंटरनेट, फिल्म और टीवी के सितारों के अलावा, व्यापार जगत के कई दिग्गज़ भी इस समारोह में नज़र आये, जैसे H.E. कॉउंसल जनरल ऑफ़ पनामा, अभिजीत राणे।

IIIA: इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स की एक बार फिर मची धूम

अवार्ड्स शो की सफलता के बारे में बात करते हुए संयोजकों ने कहा, “इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स के पांचवे संस्करण की सफलता को देखकर हम बेहद खुश हैं. यह अवार्ड्स शो हर साल सफलता की नयी परिभाषा गढ़ रहा है और अब हमारा लक्ष्य यह है कि आनेवाले सालों में हम इसे नयी बुलंदियों पर लेकर जाएं।

‘कॉल मी बे’ के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, सारा से लेकर करण जौहर तक हुए शामिल

हमारा हमेशा से एक ही मक़सद रहा है कि हम एक्टिंग, इन्फ्लुएंसिंग एंड कंटेंट क्रिएशन के क्षेत्र में किये जा रहे अच्छे काम को सराहें ताकि इस दिशा में और अच्छा काम होता रहे. हम सभी उन लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने इस समारोह में आकर इसे सफल बनाया. इसी के साथ हम वादा करते हैं कि आने वाले साल का अवार्ड्स शो और बड़ा और बेहतर होगा।”

About Samar Saleel

Check Also

‘केजरीवाल ने स्वीकारे दिल्ली शराब घोटाले के आरोप’, भाजपा ने इस्तीफे में देरी पर पूछे तीखे सवाल

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने कहा है कि अपने पद से इस्तीफा देने ...