Breaking News

आग की लपटों से तबाह हुई मुंबई में स्थित एक तीन मंजिला इमारत, इतने घरो में लगी आग

मुंबई के कुर्ला पश्चिम में बीएमसी एल वार्ड बिल्डिंग से सटे महताब नामक तीन मंजिला इमारत में शुक्रवा रात के करीब 10:00 बजे आग लग गई। आग लगने की वजह से लगभग 13 से 14 घर इसकी लपटे में आ गए। वहीं दिल्ली के उत्तम नगर में इलाके में एक इलैक्ट्रॉनिक शोरूम में भी शुक्रवार रात आग लग गई।

स्थानीय लोगों का बोलना है कि आग का कारण सिलेंडर का फटना है। उन्होंने बताया कि एक के बाद एक 4 गैस सिलेंडर फटने से ब्लास्ट हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस व फायर ब्रिगेड की 6 से 7 गाड़ियां तुरंत मौके पर गईं। बहुत ज्यादा कोशिशों के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। गनीमत ये रही कि अभी तक इसमें किसी के भी जख्मी होने की समाचार नही है।

दमकल विभाग के एक कर्मचारी ने बताया, हमें शुक्रवार रात करीब 10:00 बजे के आसपास फोन से पता चला कि कुर्ला पश्चिम के मेहताब बिल्डिंग में आग लगी है। हम तुरंत यहां फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां लेकर पहुंच गए व आग को बुझाने की प्रयास करते रहे। आग की गंभीरता को देखते हुए हमने अलावा गाड़ियां मंगवाई, करीब ढाई घंटे की मशक्कत करने के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। अभी तक किसी भी के भी मरने या घायल होने की पुष्टि हमें नहीं हुई है। बिल्डिंग के करीब 12 से 14 फ्लैट आग की चपेट में आ गए हैं।

वहीं दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में शुक्रवार रात एक इलैक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लग गई। आग में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।

About News Room lko

Check Also

क्यों वंदे भारत-गतिमान एक्सप्रेस की स्पीड होने जा रही कम? इस वजह से रेलवे ले रहा ये फैसला

नई दिल्ली। देश में वंदे भारत और गतिमान एक्सप्रेस जैसी प्रीमियम ट्रेनें अपनी तेज रफ्तार ...