Breaking News

राम गोपाल वर्मा की इस हॉरर फिल्म में दिखेंगे मिथुन चक्रवर्ती, साथ नजर आएंगे ये नामी सितारे

मसूरी में अपनी नई फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग के दौरान बीमार हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की अगली फिल्म का पोस्टर जारी हो गया है। मिथुन की ये फिल्म चर्चित निर्माता निर्देशक राम गोपाल वर्मा के साथ होगी। हॉरर श्रेणी की इस फिल्म में मिथुन के साथ हिंदी सिनेमा के कई दूसरे नामी सितारे भी नजर आएंगे।

एक इंटरव्यू में अभिनेता मकरंद देशपांडे ने खुलासा किया था कि वह रामगोपाल वर्मा के साथ एक हॉरर फिल्म कर रहे हैं। इस इंटरव्यू में मकरंद ने राम गोपाल वर्मा के साथ अपने लंबे सहकर्म की चर्चा की थी और फिल्म ‘सत्या’ से लेकर अब तक की अपनी सिनेयात्रा पर विस्तार से बातें की थी। मकरंद ने तब जिस फिल्म का जिक्र किया था, उसी का ये पोस्टर है और मिथुन चक्रवर्ती के साथ वह भी इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते दिख रहे हैं।

रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म का नाम है, ‘12 ओ क्लॉक: अंदर का भूत’। जानकारी के मुताबिक वर्मा की इस फिल्म की शूटिंग कोरोना संक्रमण काल शुरू होने से पहले ही पूरी हो चुकी थी, लेकिन इसके किसी भी अभिनेता को यह पता नहीं था कि इस फिल्म पर आगे क्या हो रहा है। अब रामू ने इसका टीजर जारी करते हुए इसे नए साल के दूसरे शुक्रवार को रिलीज करने का एलान किया है।

इस फिल्म के बारे में राम गोपाल वर्मा कहते हैं, “मेरा ये मानना है कि लोगों की कल्पनाओं को उत्तेजित करने से उन्हें और डर लगता है। मैं ये शुरू से मानता रहा हूं कि डर एक मानसिक स्थिति है। इस श्रेणी की फिल्मों ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है और इस बार मैंने दर्शकों को डराने के लिए खासी अलग तरह की तकनीक का इस्तेमाल किया है। इस फिल्म में एम एम क्रीम भी पहली बार किसी डरावनी फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दे रहे हैं।”

‘12 ओ क्लॉक: अंदर का भूत’ में मिथुन चक्रवर्ती और मकरंद देशपांडे के अलावा दिव्या जगदाले, मानव कौल, अली असगर, आशीष विद्यार्थी, दलीप ताहिल, फ्लोरा सैनी और कृष्णा गौतम की अहम भूमिकाएं हैं। राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म के वितरण अधिकार बिक चुके हैं और इसे पूरे देश में एक साथ रिलीज करने की तकनीकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

About Ankit Singh

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...