Breaking News

इस ‘हैंडसम MATHS टीचर’ के आगे बड़े-बड़े मॉडल्स भी भरते हैं पानी, इनकी खूबसूरती की महिलाएं दिवानी

आपने बड़े-बडे मॉडल्स देखें होंगे जो ज्यादातर पढ़े लिखे या इंटेलिजेंट नहीं होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक मैथ्स टीचर के बारे में बताने रहे है जो इंटेलिजेंट होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी है। उन्हें दुनिया के सबसे हैंडसम मैथ्स टीचर नाम से जाना जा रहा है। 32 वर्षीय पिएत्रो बोसेली बच्चों को पढ़ाने के साथ साथ मॉडलिंग का काम भी करते हैं। मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डॉक्टरेट कर चुके बोसेली इंटरनेट पर ‘मैथेमैटिकल मॉडल’ के नाम से भी मशहूर हैं।

No description available.

बोसेली 2016 में अचानक से इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे। उनके एक स्टूडेंट ने बोसेली की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद उनकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई। इसके बाद से मॉडलिंग की दुनिया में उनकी जबरदस्त डिमांड बढ़ गई। बोसेली की तस्वीर कई बड़ी मैगजीन के कवर पर भी आ चुकी है। बोसेली की खूबसूरती की महिलाएं खूब दिवानी है।

No description available.

उन्होंने बताया कि 15 साल की मैथ्स और फिजिक्स में गहरी रुची है। जिसके बाद उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में पीएचडी की और छात्रों को गणित पढ़ाते हैं। साथ ही बोसेली अरमानी, टॉमी-हिलफिगर बड़े इंटरनेशनल ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी करते हैं।

No description available.

यही नहीं, बोसेली के आधे मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। बोसेली ने द गार्डियन को बताया कि मुझे गणित के लिए झुकाव तब हुआ जब मैं 15 साल का था। मैंने स्कूल में वास्तव में इसका आनंद लेना शुरू कर दिया था, और घर में समस्याओं को हल करने में मज़ा आया. इसके बाद मेरी मैथ्स को लेकर रुचि बढ़ती गई।

No description available.

बोसेली का कहना है कि मुझे इंजीनियरिंग से प्यार है। हर चीज जो हमें घेर लेती है, हमें बहुत सोच-विचार और ज्ञान की आवश्यकता होती है। इंजीनियरिंग का अध्ययन करने से मुझे अपने चारों ओर की चीजों को एक अलग रोशनी देखने को मिलती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

डाॅ अम्बेडकर सामाजिक समानता व मानवता की प्रतिमूर्तिः प्रो आशुतोष सिन्हा

• अवध विवि में डाॅ भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई गई अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया ...