Breaking News

ऐरवाकटरा में 11 साल की पुत्री के साथ महिला हुई रफूचक्कर, जेवरात व रूपए भी ले जाने का आरोप

पति की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

औरैया /बिधूना। थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के ग्राम बढ़िन में अपनी बड़ी बहन के घर आयी एक विवाहिता महिला जेवरात, नगदी व अपनी 11 साल की पुत्री को साथ लेकर एक युवक के साथ रफूचक्कर हो गयी। जानकारी होने पर पीड़ित पति ने महिला की बड़ी बहन व एक युवक के खिलाफ पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम एक ग्राम निवासी युवक ने थाने में तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी तीन माह 15 दिन पूर्व अपने मायके ग्राम नगला चिंता थाना अछल्दा अपनी मां के पास चली गयी थी। जहां से वह थाना क्षेत्र के ही एक अन्य गांव अपनी बड़ी बहन की ससुराल आ गयी थी। बताया कि वहां से बड़ी बहन ने उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने गांव निवासी युवक जयवीर पुत्र राम चन्द्र चौकीदार के साथ कहीं भगा दिया है। बताया कि जयवीर उसकी पत्नी के साथ उसकी 11 वर्षीय पुत्री को भी साथ ले गया है।

पीड़ित पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी व आरोपी जयवीर का कई जगह पता लगाया परन्तु कही पता नही चला। बताया कि 01 जून को उसकी पत्नी का फोन आया और उसने कहा कि मैं रख लिए हूं। कहा कि जिसके बाद वह थाने आया है उसकी रिपोर्ट दर्ज कर पत्नी, पत्नी की बड़ी बहन व जयवीर के विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाये।

जेवरात व रूपए भी ले गयी – पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी अपने साथ एक जोड़ी सोने के कुण्डल, चांदी की कर्धनी 250 ग्राम व चांदी पायले 200 ग्राम के अलावा ग्राम प्रधान द्वारा पत्नी के खाते में डाले गये 17 हजार रुपए भी निकाल कर ले गयी है। थाना प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी 

About Samar Saleel

Check Also

लक्ष्मण टीला में पूजा करने और सर्वे कराये जाने को लेकर हिन्दू महासभा पहुंची कोर्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Friday, July 01, 2022 लखनऊ। अखिल ...