Breaking News

घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, बेटे के शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

औरैया /बिधूना। थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के  गांव में बीती रात्रि युवती अपने बच्चे के साथ घर के आंगन में लेटी सो रही थी। तभी गांव का एक युवक दीवार फांद कर घर के अंदर घुस आया और बदनियती से युवती को चारपाई पर दबोच लिया। चिल्लाने पर बेटे के जागने और पड़ोसियों के आ जाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया।

ऐरवाकटरा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाने में दी तहरीर में बताया कि बीती रात्रि वह अपने घर के आंगन में बच्चों सहित लेटी सो रही थी। तभी रात्रि करीब 11:30 बजे गांव का निवासी युवक श्याम मिश्रा दीवार फांदकर उसके घर में घुस आया और बदनियती से चारपाई पर उसे दबोच लिया।

बताया कि उसके चिल्लाने पर उसका पुत्र जाग गया और उसने युवक से उसे छुड़ाने की कोशिश की पर उसने नहीं छोड़ा। बताया कि इसी दौरान उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर मुहल्ले के लोग आ गए। इसी बीच आरोपी श्याम मौका पाकर धमकी देता हुआ भाग गया। महिला ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की।

थाना प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कहा कि पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट -राहुल तिवारी 

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...