Breaking News

Samsung Galaxy S21 FE 5G फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, फटाफट ख़रीदे

धी कीमत में फ्लैगशिप फीचर वाले फोन का मजा लेना चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट की खास डील में Samsung Galaxy S21 FE 5G 46 पर्सेट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 74,999 रुपये है, लेकिन डील में यह 35 हजार रुपये डिस्काउंट के बाद 39,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 पर्सेंट कैशबैक भी मिलेगा।

दिल्ली के रैन बसेरा में धर्मांतरण का खेल उजागर, पुलिस ने मोहम्मद कलीम नाम के एक युवक को किया गिरफ्तार

Samsung Galaxy S21 FE 5G  फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

सैमसंग के इस फोन में आपको 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। यह डाइनैमिक AMOLED 2x डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

इसमें कंपनी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर ऑफर कर रही है, जो काफी पावरफुल है। फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 12 मेगापिक्सल के दो कैमरों के साथ एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

वहीं, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को कंपनी 5 पर्सेंट का कैशबैक दे रही है। इतना ही नहीं, आप इस सैमसंग फोन को 30 हजार रुपये तक के अडिशनल एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...