Breaking News

बिधूना में अधेड़ ने किशोरी के साथ किया जबरन दुष्कर्म का प्रयास, जान से मारने की दी धमकी

औरैया/बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शौचक्रिया के लिए खेतों पर गयी किशोरी को गांव के ही अधेड़ व्यक्ति ने गलत नियत से मुंह दाबकर दबोच लिया। काफी देर तक किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजन किशोरी को ढूढने निकले।

तभी घर के पीछे खेतों से किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुन परिजन उस ओर गये तो अधेड़ परिजनों को आता देख किशोरी को छोड़कर भाग खड़ा हुआ। परिजनों ने अधेड़ का पीछा किया तो वह जान से मार देने की धमकी देता हुआ भाग गया। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्राम मड़हादासपुर में होली मिलन व फ़ाग गायन का किया गया आयोजन

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के भाई ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी 14 वर्षीय छोटी बहन खेतों में शौंचक्रिया के लिए गयी थी। बताया कि वह जैसे ही सौंचक्रिया करके खड़ी हुई वैसे ही गांव निवासी 45 वर्षीय आशीष कुमार पुत्र राम प्रकाश यादव ने उसकर मुंह बंद कर दबोच लिया। साथ ही मारपीट करते हुए जमीन पर गिराकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास

बताया कि बहन के काफी देर तक घर नहीं आयी तो वह अपने छोटे भाई, मां व बड़ी बहन के साथ छोटी बहन को ढूढने के लिए खेतों की ओर गये थे। बताया कि वह लोग घर के पीछे खेतों पर पहुंचने थे तभी बहन के चीखने आवाज सुनाई दी।

ओपी राजभर का फिर बदला सियासी रुख, कहा सबसे अधिक काम कांग्रेस की सरकारों में…

बताया कि जब हम लोग आगे बढ़े तो आशीष हम लोगों को आता देख बहन को छोड़कर भागने लगा। बताया कि जब हम लोगों ने उसका पीछाकर पकड़ने का प्रयास किया तो वह कहने लगा कि अगर मेरा पीछा करोगे तो जान से मार देंगे। जिसके बाद वह भाग गया।

बताया कि बाद में बहन से उन लोगों को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। तहरीर में पीड़िता के भाई ने कहा कि उसका मुदकमा दर्ज कर आरोपी कि खिलाफ कार्रवाई की जाये। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर आषीश के विरूद्ध धारा 376, 511, 506, 323 व लैंगिक अपराध से बालकों के संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

एशिया आर्थिक संवाद में जुटे 11 देशों के नीति निर्माता और उद्योग विशेषज्ञ

विदेश मंत्रालय और पुणे इंटरनेशनल सेंटर की ओर से गुरुवार को यहां एशिया आर्थिक संवाद ...