Breaking News

पहली बार अंतरिक्ष में फिल्म की शूटिंग, NASA और Space X के प्रोजेक्ट में काम करेंगे टॉम क्रूज

हॉलीवु़ड एक्शन स्टार टॉम क्रूज अपनी अगली फिल्म को अंतरिक्ष में शूट करने के लिए तैयार हैं. हॉलीवुड स्टार कथित तौर पर एक एक्शन एडवेंचर फिल्म शूट करने के लिए NASA और एलन मस्क की अंतरिक्ष कंपनी स्पेस एक्स के साथ बातचीत कर रहे हैं.

https://twitter.com/JimBridenstine/status/1257752395750289409

डेडलाइनडॉटकाम के अनुसार क्रूज और मस्क की अंतरिक्ष कंपनी स्पेस एक्स नासा के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. टॉम क्रूज अगर ऐसा कर पाने में सफल होते हैं तो यह पहली फिल्म होगी, जो धरती के बाहर जाकर शूट होगी. यह भी एक एक्शन फिल्म ही होगी. टॉम क्रूज अपने एक्शन के लिए हॉलीवुड में जाने जाते हैं. वह ज्यादातर एक्शन सीन्स खुद करते हैं और इस कारण कई बार शूटिंग के दौरान चोटिल भी हो चुके हैं. मिशन इंपासिबल के दौरान भी उन्हें करीब आठ बार चोटें आई थीं.

NASA के एडमिनिस्ट्रेटर जिम ब्रिदेंसटिन ने इस बात की जानकारी Tweet कर दी. अपने ट्विटर अकाउंट पर किए इस ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘NASA, टॉम क्रूज के साथ स्पेस में फिल्म करने के लिए काफी उत्साहित है. हमें मीडिया का सपोर्ट चाहिए ताकि हम नए जेनरेशन के इंजिनियर और साइंटिस्ट को NASA के इस महत्वाकांक्षी प्लान को साकार करने के लिए प्रेरित कर सकें.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...