Breaking News

कोच्चि में पीएम मोदी ने कुर्ता-मुंडु में किया पैदल रोड शो, लोगों से हाथ मिलाते आए नजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे। पहले दिन उन्होंने कोच्चि में एक मेगा रोड शो किया। इस दौरान वे पारंपरिक परिधान कुर्ता-मुंडु में दिखे।

अमूमन ओपन टॉप गाड़ी में सवार होकर रोड शो करने वाले पीएम मोदी ने यहां पैदल रोड शो किया। सड़क के दोनों ओर भीड़ थी। लोग पीएम मोदी पर फूल बरसा रहे थे। करीब 15 मिनट चले रोड शो में पीएम लोगों से हाथ मिलाते नजर आए।

उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा की सरकार देश का निर्यात बढ़ाने के लिए, केरल से पारंपरिक दवाइयां दुनिया में जाए उसके लिए दिन रात मेहनत कर रह हैं। वहीं केरल में कुछ लोग दूसरा ही खेल चला रहे हैं। यहां पर दिन-रात कुछ लोग सोने की तस्करी के लिए मेहनत करते रहते हैं। केरल के युवाओं से कोई सच्चाई छिपी नहीं है। वे जानते हैं कि सत्ता में बैठे कुछ लोग कैसे यहां के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

केरल में पीएम मोदी के रोड शो को दक्षिणी राज्य में शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। केरल में अगले चुनाव होने हैं। रोड शो के बाद पीएम मोदी ने थेवारा में युवम कॉन्क्लेव को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि पहले की सरकारों ने हर सेक्टर में घोटाले किए वहीं, भाजपा की सरकार हर सेक्टर में युवाओं के लिए नए अवसर बना रही है। भाजपा की सरकार ने आत्मनिर्भर भारत अभियान चलाकर युवाओं को नए अवसर दिए हैं। भाजपा की सरकार ने वोकल फॉर लोकल के मंत्र से स्थानीय उत्पादन को बढ़ावा दिया है।

 

About News Room lko

Check Also

शिवसेना ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को दिया समर्थन

लखनऊ। बतौर सहयोगी पार्टी एकनाथ शिंदे, मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के निर्देश पर शिवसेना (यूपी) की प्रदेश ...