Breaking News

प्रेम संबंध के चलते एक छात्रा ने अपने प्रेमी विद्यार्थी को ब्लेड से सरेआम सड़क पर किया लहूलुहान

हाल ही में क्राइम का जो नया मुद्दा सामने आया है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मुद्दे में एक लड़की ने एक लड़के के चेहरे पर ब्लेड मार दी है व बोला कि, ‘तुम्हें अपने चेहरे पर इतना घमंड है तो मैं तुम्हारा चेहरा ही नहीं रहेगा। ‘ इस मुद्दे में यह सब होने के बाद बीच सड़क पर सरेआम लड़का लहूलुहान हो गया। इस मुद्दे को यूपी के बरेली का बताया जा रहा है।

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में प्रेम संबंध के चलते एक छात्रा ने अपने प्रेमी विद्यार्थी को ब्लेड से सरेआम सड़क पर लहूलुहान कर दिया। इस मुद्दे में यह भी बताया जा रहा है क‍ि छात्र-छात्रा एक ही इंटर कॉलेज में साथ पढ़ते हैं व छात्रा एकतरफा प्यार करती है तो वहीं विद्यार्थी लड़की में व उसके प्यार कोई भी दिलचस्पी नहीं रखता है। वहीं लड़का पढ़ना चाहता था लेकिन लड़की उस पर बार-बार विवाह करने का दबाव बना रही है। इस बात से लड़का परेशान था। वहीं लड़के ने लड़की को पढ़ाई के चलते प्यार करने से मना कर किया जिसके चलते लड़की ने लड़के को सरेआम ब्लेड से चेहरे पर घाव बना दिए।

खबरों के मुताबिक इस वजह से लड़का लहूलुहान हो गया व लड़की, लड़के को देखने के बाद मौके पर ही बेहोश हो गई। वहीं यह सब होने के बाद लड़के की मां बेहद परेशान हैं व फूट-फूटकर रो रही है। इस मुद्दे में लड़की का बोलना है कि, ”अगर लड़का अपने आपको इतना स्मार्ट समझता है तो मैं इसको स्मार्ट रखूंगी ही नहीं। इस नीयत से उसने ऐसा किया। ‘ डॉक्टर्स का बोलना है कि अब लड़का बोलने की हालत में नहीं है व लड़के को गहरे ब्लेड के निशान लग चुके हैं।

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...