Breaking News

सिर्फ 5,999 रुपये में इस सेल में आपको मिल रहा है LED TV खरीदने का मौका

ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आज से Big Shopping Days Sale का आगाज हो चुका है। सेल में स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंस और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट की यह सेल 5 दिनों तक चलेगी।

इस दौरान अगर आप अपने घर में नया टीवी लाने की सोच रहे हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। दरअसल, सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम और स्मार्ट टीवी (Smart TV को बेहद ही सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। टीवी निर्माता कंपनी Thomson ने अपने LED और स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

अगर आपका बजट कम है तो आप Thomson LED TV को 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि ये इसकी शुरुआती कीमत है। हालांकि इसके अलावा आप दूसरी कंपनियों के भी Smart TV कम कीमत में खरीद सकते हैं। इनमें Thomson, Vu, Micromax जैसी कंपनियां शामिल हैं।

इसके अलावा एंड्रॉयड और स्मार्ट LED TV पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में।

Thomson R9 60cm (24TM2490)

इस 24 इंच वाले LED TV की असल कीमत 11,490 रुपये है लेकिन सेल में इसे आप 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन पर HDFC बैंक के कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, इस पर 1,500 का एक्स्ट्रा छूट मिलेगी। इसके 24 इंच वाले मॉडल की बात करें तो ये HD रेडी स्क्रीन के साथ आता है। साथ ही साथ इसमें 20W का साउंड आउटपुट भी मिलता है।

Thomson R9 80cm (32TM3290)

इसके 32 इंच वाले मॉडल की अगर बात करें तो इसे सेल 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो ये HD रेडी स्क्रीन के साथ आते हैं। साथ ही इसमें 20W का साउंड आउटपुट भी दिया गया है। थॉमसन के दोनों ही मॉडल पर HDFC कार्ड यूजर को 10 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा।

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...