Breaking News

सरकारी हैंडपंप में प्रधान पति ने दबंगई से डाला समरसेबल पंप

बिधूना/औरैया। रामपुर रामपुर में नवनिर्वाचित प्रधान के पति द्वारा सरकारी इंडिया मार्का हैंडपंप में दबंगई के बल पर समरसेबल पंप डाले जाने की शिकायत ग्रामीण द्वारा पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से कर कार्रवाई की गुहार लगाई गई है। एसडीएम ने पुलिस को जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।

विकासखंड बिधूना की ग्राम पंचायत रामपुर बामपुर निवासी बिशुनदयाल पुत्र तुलाराम ने उप जिलाधिकारी बिधूना को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी जगह में मकान के सामने लगे सरकारी इंडिया मार्का हैंडपंप में उनकी ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित प्रधान के पति रघुनंदन लाल शाक्य ने दबंगई के बल पर समरसेबल पंप डाल दिया है और बिना अपने घरेलू कनेक्शन का लोड बढ़ाएं अवैध रूप से समरसेबल पंप का कनेक्शन अपने घर से जोड़ दिया है। सरकारी हैंडपंप में समरसेबल पंप डाले जाने से आम लोगों को पेयजल प्राप्त करने में भारी दिक्कतें हो रही हैं।

पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसके द्वारा समरसेबल पंप डाले जाने का विरोध किया गया तो प्रधान पति द्वारा गाली गलौज करते हुए उसे झूठे मुकदमों में फंसाने की भी धमकियां दी गई। पीड़ित की शिकायत पर उप जिलाधिकारी राशिद अली ने खंड विकास अधिकारी व पुलिस को मामले की जांच कर दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...