Breaking News

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में बदमाशों ने दुकान पर चलाई कई राउंड गोलियां

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं कि लूट, हत्या, चोरी डकैती जैसी वारदात को बेखौफ होकर अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर इलाके का है. यहां ब्रह्मपुरी इलाके में बीती रात एक शोरूम के आगे तीन लड़के बाइक पर आए. उनमें दो लड़के बाइक से नीचे उतर गए और एक लड़के ने तीन राउंड फायरिंग की. इस दौरान दुकान पर दो गोलियां चलाई गईं और एक हवा में चलाई गई. दुकान खुली थी, लेकिन गनीमत रही की कोई घायल नहीं हुआ. गोली दुकान के बाहर लगे शीशे को निशाना बनाकर मारी गई।

जिस दुकान पर गोलीबारी की गई. वह एक कपड़े का शोरूम था. गोलीबारी किस वजह से की गई. यह अभी जांच का विषय है. पुलिस ने पीड़ित दुकानदार के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाशी शुरू कर दी है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खगाल रही है. ताकि बदमाशों का सुराग लगाया जा सके.

वहीं, उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि बीती रात करीब 9:30 बजे पुलिस को एक दुकान में फायरिंग करने की कॉल मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की. साथ ही क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. दुकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है कि आखिरकार उनका किसी से कोई झगड़ा वगैरा तो नहीं है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार पूरा मामला क्या था.

About News Desk (P)

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...