Breaking News

मुज़फ्फरनगर गैंग रेप कांड में पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर 10 आरोपियों को किया अरेस्ट, NSA लगाने की तैयारी

मुज़फ्फरनगर  में दो दिन पूर्व पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ हुए, गैंग रेप  के मामले में पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर 10 आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं इस मामले में अब मुज़फ्फरनगर पुलिस सभी आरोपियों पर NSA की कार्यवाही करने जा रही है.

गैंग रेप मामले में गिरफ्तार आरोपियों के संबंध में बात करते हुए, मुज़फ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने एक वीडियो अपने PRO सेल के ग्रुप में जारी की है. इस वीडियो में एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया है कि, “जनपद मुज़फ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में महिला के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों और इस जघन्य अपराध में सहयोग करने वालों को, मुज़फ्फरनगर पुलिस द्वारा 24 घंटे के अंदर गिरफ़्तार कर लिया गया है.

मुज़फ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने आगे बताया कि, “इस मामले की पूरी विवेचना और मॉनिटरिंग मैं खुद कर रहा हूं. मुज़फ्फरनगर पुलिस प्रयास करेगी कि अगले 15 दिन के अंदर इस घटना की चार्जशीट दायर कर दी जाए.”

पीड़िता के पति ने घटना की सूचना अगले दिन पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई, जहां पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल कराते हुए इस मामले में धारा 376D, 506, 342 और 120B में मुकदमा दर्ज कर लिया.

About News Room lko

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...