Breaking News

एनआरसी के नाम पर देश को बांटना चाहती है भाजपा: के. के. शर्मा

लखनऊ। नागरिगता संसोधन बिल (एनआरसी) को लागू कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश को एक बार फिर से बाटने की तैयारी कर रही है। इसकी आग पूरे देश में लग चूकी है पूरा देश इसके विरोध में सुलग रहा है यह बाते के. के. शर्मा प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने आज दारूलशफा बी-ब्लाक के कामनहाल में एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शरद पवार के 79वें जन्मदिवस के अवसर कार्यक्रम में कही। उन्होंने एनसीपी कार्यकर्ताओं को सम्बोंधित करते हुए कहा कि पूरा देश एनआरसी के विरोध में एकजुट हो गया है, और भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए इसे देश में लागू करने को उतारू है, जिसका असर पूरे देश में दिखाई दे रहा है, इस विरोध को दबाने के लिए केन्द्र सरकार हर हथकंडा अपना रही हैं, देश के कई राज्यों में कफ्र्यू लागू कर दिया गया है, एनसीपी भी इसके विरोध में है, और उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में एनसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है।

एनसीपी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष  उमाशंकर यादव ने

इस मौके पर एनसीपी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष  उमाशंकर यादव ने बताया कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार हिन्दू और मुस्लिम भाईयों को आपस में लड़वाने की साजिश रच रही है। पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्थ हो चुकी है। बहू-बेटियों के साथ दिन दहाड़े छेड़-छाड़ और बलत्कार जैसी घटनायें आम हो गयी है। प्रदेश के किसान सरकार की गलत नीतियों के चलते आत्महत्या कर रहे है, और सरकार एनआरसी धारा 370 और राम मंदिर जैसे मुद्दो से जनता को बहका रही है। जिससे की उनकी सच्चाई जनता के सामने उजागर न होने पायें। एनसीपी का एक-एक कार्यकर्ता भाजपा को महाराष्ट्र की तरह जवाब देने के लिए प्रदेश में एकजुट हो गया है।
इस मौके पर एनसीपी के उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता अनिरूद्ध सिंह ने कहा कि देश अभी नोटबंदी और जीएसटी की मार से उभर नहीं पाया था। वही भाजपा अब एनआरसी को लेकर देश में दंगा भडकाने की तैयारी कर रहा है जिसे एनसीपी द्वारा किसी भी हाल मंे सफल नहीं होने दिया जाएगा। देश में नरेन्द्र मोदी को केवल एक ही व्यक्ति सही जवाब दे सकता है वो हैं हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शरद पवार। आज उनके जन्मदिवस के अवसर पर हम सभी एनसीपी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि भाजपा को उसके मनसूबों में कामयाब नहीं होनें दिया जाएगा।
एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार 79वें जन्मदिवस के अवसर पर लोकसंगीत गायक रवी शंकार सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।
इस मौके पर उपस्थित  रामसनेही मिश्र, लक्ष्मण प्रसाद त्रिपाठी, शर्मा पूरन, के0डी0 मिश्रा, हरिश्चन्द्र सिंह, महिला प्रदेश अध्यक्ष मंजू मिश्रा, प्रदेश महासचिव अरूण यादव, करूणेश कुमार श्रीवास्तव, रामप्रीत शर्मा, भूपेन्द्र सिंह सेठी, श्याम सिंह महासचिव युवा मोर्चा सुमित अग्निहोत्री, रीना सिंह, शिवा गुप्ता, सुमन पांडेय सहित सैकड़ों कार्यकार्ता मौजूद थे।

About Samar Saleel

Check Also

20 रुपये की पर्ची में निकले 100 रुपये, फिर लगवा ली सोने की अंगूठी; बोले-दांव खाली…

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा में पालीवाल पार्क में टहलने आने वाले लोगों को टप्पेबाज ...