Breaking News

धर्म परिवतर्न कराने वालों के खिलाफ चलायेंगे अभियान: महंत गणेशदास

लखनऊ। आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में अहम मुद्दों को उठाकर चुनाव लड़ने का काम किया जायेगा। साथ ही जिले में धर्म परिवतर्न कराने वालों के खिलाफ पार्टी युद्ध स्तर पर अभियान चलायेगी। गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करके हिंदुत्व को बरकरार रखने का काम भी किया जायेगा।

“जिन्हें जूता तक मयस्सर नहीं है अपने पांव में-वो क्या खाक पिछड़ो को हक देंगे नगर निगम चुनाव में” – मनोज यादव

किसी भी हाल में धर्म परिवतर्न को स्वीकार नहीं किया जायेगा। ऐसे लोगों के खिलाफ कारर्वाई कराकर जेल की सलाखों के पीछे भिजवाया जायेगा। यह बात अटल जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत गणेशदास महाराज उर्फ पंडित विजय शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही।

लोकसभा चुनाव में अहम मुद्दों को उठाकर लड़ेंगे चुनाव।

उन्होंने कहा कि हमारा फतेहपुर जनपद अत्यंत पिछड़े जनपदों की श्रेणी में आता है। यहां गरीब जनता को बरगलाकर मिशनरी के कुछ लोग धर्म परिवतर्न करवाने का काम कर रहे हैं। बीते दिनों पुलिस ने इस मामले पर मिशनरी से संबंधित कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कारर्वाई करने का काम किया है। लेकिन अब भी कई गांवों में धर्म परिवतर्न कराने का चक्र चल रहा है जिसे रोकने के लिए उनकी पार्टी युद्ध स्तर पर अभियान छेड़ेगी।

महंत गणेशदास

उन्होंने कहा कि पार्टीजनों के साथ-साथ आम जनमानस को साथ लेकर गांव-गांव जायेंगे और गरीब तबके के लोगों को जागरूक करके हिंदुत्व को बरकरार रखने का काम किया जायेगा जिससे लोग पैसों के लालच में दूसरे धर्म को स्वीकार न करें। उन्होंने कहा कि धर्म के साथ खिलवाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

आगे उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनपद की मूलभूत समस्याओं को लेेकर चुनाव लड़ने का काम किया जायेगा। इसके लिए भी वह आमजन के बीच मुद्दों को लेकर जाने का काम करेंगे। जिले की जनता का आशीर्वाद मिला तो लोकसभा चुनाव में फतह हासिल करके इस जिले के पिछड़ेपन को दूर करने का काम किया जायेगा।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...