Breaking News

थाने में दरोगा ने बीजेपी विधायक को दिखाए तेवर, किया गया लाइन हाजिर

गरा के सदर थाने में एक दरोगा ने बीजेपी के विधायक डा.जीएस धर्मेश को ऐसे तेवर दिखाए कि वे हैरान रह गए। विधायक के मुताबिक मंगलवार को वह थाने गए थे। थाने में प्रभारी निरीक्षक नहीं मिले।

लालकुर्ती चौकी के प्रभारी दरोगा बैठे हुए थे। आरोप है कि दरोगा ने विधायक के बुलाने पर आना जरूरी नहीं समझा। विधायक खुद गए तो भी तवज्जो नहीं दी। यहां तक कह दिया कि ‘तुम्हारी गुलामी करने के लिए नहीं बैठा हूं।’ मामले में चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है।

विधायक डा.जीएस धर्मेश का कहना है कि मंगलवार सुबह पुलिस लाइन में उनसे एक कार्यकर्ता मिला था। उसने पुलिस केस के बारे में बताया। केस की जानकारी के लिए वह थाना सदर गए थे। थाने के बाहर गाड़ी में बैठे हुए थे। उस समय इंस्पेक्टर नहीं थे। इस पर थाने में खड़े सिपाही से कहा कि जो भी दरोगा हों, उन्हें बुला दें।

विधायक और दरोगा के बीच बातचीत का वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि ‘लाइव हिन्दुस्तान’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में विधायक किसी से फोन पर बात करते नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह किसी पुलिस अधिकारी से दरोगा की शिकायत कर रहे थे।

इसमें विधायक कहते सुने जा रहे हैं कि जनप्रतिनिधि आए हैं और तुम हमसे मिल नहीं रहे हो। दरोगा कह रहे हैं कि हमने आपको आते हुए देखा ही नहीं। विधायक कहते हैं कि आपने देखा था। गनर ने भी बताया। दरोगा कहते हैं कि मैं बयान लिख रहा। आपको जो दबाव बनाना है बना लीजिए।

सिपाही भी कार्यालय में जाकर बैठ गया। इस पर उन्होंने अपने गनर को भेजा। गनर के कहने पर भी कोई नहीं आया। इसके बाद विधायक गाड़ी से उतरकर थाने के कार्यालय में गए। कार्यालय में लालकुर्ती चौकी प्रभारी मुकेश कुमार बैठे हुए थे। उन्होंने पूछा कि दो बार बुलाने पर भी क्यों नहीं आए।

विधायक का आरोप है कि इस पर दरोगा भड़क गए। कहा कि तुम्हारी गुलामी करने के लिए नहीं बैठा हूं। इसके बाद जोर-जोर से चिल्लाने लगे। वह बाहर चले गए। मामले की जानकारी विधायक ने पुलिस आयुक्त को दी। पुलिस आयुक्त ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

About News Room lko

Check Also

धर्मस्थल में घुसकर मूर्ति तोड़ने के आरोपी समेत चार को भेजा जेल, पुजारी पर किया था चाकू से हमला

बरेली के डेलापीर अनाज मंडी परिसर स्थित धर्मस्थल में घुसकर मूर्तियां तोड़ने व पुजारी पर चाकू ...