Breaking News

दूसरे वनडे में 83 रनों पर ढेर हुई साउथ अफ्रीका की टीम, इंग्लैंड ने 118 रन बनाकर जीता मैच

इंग्लैंड ने दूसरे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 118 रनों से मात दे दी है। इसके साथ ही तीन मैचं की वनडे सीरीज 1-1 से बराबर हो चुकी है।सैम करेन और लियाम लिविंगस्टोन की आतिशी पारियों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से इंग्लैंड ने बारिश से प्रभावित दूसरे वनडे मैच में  साउथ अफ्रीका को 118 रन से शिकस्त दी.

इंग्लैंड की इस जीत से तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई. बारिश के कारण मैच चार घंटे की विलंब से शुरू हुआ और इस 29-29 ओवर का कर दिया गया.पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही.

इंग्लैंड के 22 के स्कोर पर जेसन रॉय (14) को एनरिक नॉर्खिया ने पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इसके बाद जॉनी बेयर्स्टो और फिल साल्ट ने पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की और स्कोर को 50 रन के पार पहुंचाया लेकिन 52 रन पर साल्ट अपना विकेट गंवा बैठे.

मैन ऑफ द मैच करेन ने 18 गेंद में 35 और लिविंगस्टोन ने 26 गेंद में 38 रन बनाए. करेन ने दो ओवर में पांच रन देकर एक विकेट भी चटकाया. इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 28.1 ओवर में 201 रन पर आउट हो गई.

टीम ने इसके बाद साउथ अफ्रीका की पारी को 20.4 ओवर में 83 रन पर समेट दिया. साउथ अफ्रीका के चार बल्लेबाज खाता खोलने में नाकाम रहे जबकि सिर्फ तीन खिलाड़ियों ने दहाई के आंकड़े में रन बनाए.बैटिंग में कमाल दिखाने वाले सैम करन ने बॉलिंग में भी 2 ओवर में केवल 5 रन देकर एक विकेट लिया। रीस टॉपले और मोइन अली को 2-2 व आदिल राशिद को 3 विकेट मिले।

About News Room lko

Check Also

कहीं बारिश ना डाल दे फाइनल मैच में खलल! जानें कैसा है मौसम का पूर्वानुमान

आईपीएल 2024 सीजन का विजेता आज तय होगा जब दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट ...