Breaking News

ट्रैक सूट में मोनालिसा ने दिखाई अपनी सेक्सी फिगर, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये हॉट तस्वीर

टीवी शो नजर की एक्ट्रेस और भोजपुरी क्वीन मोनालिसा इन दिनों अपने पति के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. वहीं काम से समय निकाल मोनालिसा इन दिनों पूरे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा की कई फोटो वेकेशन के दौरान की देखने को मिल रही है. सेक्सी बिकिनी फोटो के बाद मोनालिसा ने ट्रैक सूट में अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में मोनालिसा का सेक्सी फिगर देखते ही बन रहा है. मोनालिसा का मस्तीभरा अंदाज भी इस फोटो में उनके फैंस का दिल जीत रहा है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती हैं.हर दिन मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर उनकी नई – नई तस्वीरें देखने को मिलती हैं. मोनालिसा ने हाल ही में अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की थी जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालिसा इन दिनों नजर शो में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. शो जमकर टीआरपी बटोर रहा है. मोनालिसा का शो में किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस अपने टीवी शो नजर पर है यही वजह है कि वो कोई भी भोजपुरी फिल्म इन दिनों साइन नहीं कर रही हैं. मोनालिसा के अभिनय के साथ – साथ उनका डांस भी उनके फैंस को काफी पसंद आता है. हाल ही में मोनालिसा ने मुकाबला गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके अलावा भी मोनालिसा के कई भोजपुरी डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं.

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...