Breaking News

जरताज गुल ने इस विडियो में इमरान की तारीफों के बांधे पुल व ‘कातिल मुस्कराहट’ का किया जिक्र

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें जलवायु बदलाव मामलों की संघीय प्रदेश मंत्री जरताज गुल वजीर को पीएम की एक अलग अंदाज में प्रशंसा करते देखा जा रहा है। इसमें वह इमरान की तारीफों के पुल बांधने के दौरान उनकी ‘कातिल मुस्कराहट’ का जिक्र करती दिख रही हैं।

वीडियो में जरताज गुल ने इमरान को करिश्माई आदमी बताया है। वह इमरान की ‘कातिल मुस्कराहट’ के साथ-साथ उनकी भावभंगिमा (बॉडी लैंग्वेज) की भी प्रशंसा करती दिख रही हैं।

गुल ने वीडियो में कहा, “अगर आप पीएम इमरान खान की बॉडी लैंग्वेज की बात करना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छे, करिश्माई आदमी हैं। जब कभी वह किसी समस्या को हाथ में लेते हैं, वह जो उनकी कातिल मुस्कान है (उसके साथ), जब कभी वह मीटिंग कक्ष में दाखिल होते हैं, तो उनका चमत्कार हमारे संदेहों को उड़ा ले जाता है। ”

पर कई उपभोक्ता ने जरताज गुल को उनकी इन बातों के लिए आड़े हाथ लिया है। एक उपभोक्ता ने लिखा, “इस पूरी संसार में यह (गुल) सर्वाधिक बिना कार्य वाली महिला मंत्री हैं। ”

एक अन्य ने व्यंग्य का तीर मारा, “मुझे लगता है कि यह शानदार है कि आप अपने पीएम को बॉलीवुड में जैसे सलमान खान भूमिका निभाते हैं, उसी तरह तैयार करें। ” एक अन्य ने ट्वीट किया, “खूबसूरत है। । प्रधानमंत्री से व क्या चाहते हैं आप?”

About News Room lko

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट- रिहायशी इलाकों में विस्फोटक हथियारों का हो रहा इस्तेमाल, हजारों बच्चे हताहत

यूनीसेफ ने आगाह किया है कि जैसे-जैसे शहरी इलाकों में लड़ाई के मामले बढ़ रहे ...