Breaking News

IPL 2022: ड्वेन ब्रावो को पछाड़ Mohammed Siraj ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड, सुनकर दंग हुए फैंस

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में एक सीजन में सबसे ज्यादा छक्के खाने का अनचाहा रिकॉर्ड ड्वेन ब्रावो के नाम दर्ज था, लेकिन अब यह रिकॉर्ड मोहम्मद सिराज  के नाम दर्ज हो गया है।भारत के युवा और विदेशी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर आरसीबी की टीम दूसरे क्वालीफायर तक जरूर पहुंची लेकिन टीम के भरोसेमंद खिलाड़ियों ने इस सीजन निराश किया।

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए यह सीजन बहुत ही निराशाजनक रहा। सिराज ने इस सीजन एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम किया। बल्लेबाजों ने इस सीजन उनकी गेंदों पर कुल 31 छक्के लगाए और इसके साथ ही सिराज एक सीजन में सबसे ज्यादा छक्के खाने वाले गेंदबाज बन गए।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  के तेज गेंदबाज सिराके नाम आईपीएल के किसी एक सीजन में सर्वाधिक छक्के खाने का शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। सिराज ने आईपीएल 2022 में सर्वाधिक 31 छक्के खाए।आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा छक्के खाने के मामले में मोहम्मद सिराज के बाद उनके साथी खिलाड़ी वनिंदु हसरंगा का नाम आता है।

ब्रावो के बाद 2015 में युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा 28 छक्के खाए थे। चहल आईपीएल 2022 में भी अब तक 27 छक्के खा चुके हैं और उन्हें अभी फाइनल मुकाबला भी खेलना है। राजस्थान के खिलाफ सिराज ने दो ओवर में 31 रन लुटा दिए और उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली।

About News Room lko

Check Also

विश्व ओलंपिक दिवस : सिठमरा में आयोजित भाला फेंक में अनामिका और दौड़ में खुशी अव्वल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, June 25, 2022 कानपुर देहात। ...