Breaking News

उदयपुर में ट्रक ने नाकाबंदी कर रहे कांस्टेबल को कुचलकर मार डाला

राजस्थान में उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर मंगलवार को एक पुलिस कांस्टेबल को ट्रक ने कुचलकर मार डाला. कॉन्स्टेबल राजकुमार मीणा हाईवे पर नाकाबंदी कर रहा था. उसी दौरान अहमदाबाद से उदयपुर की ओर आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने राजकुमार मीणा को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे के बाद मौके पर बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली.

कांस्टेबल की मौत से उदयपुर पुलिस में शोक की लहर छा गई. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

पुलिस के अनुसार कांस्टेबल राजकुमार मीणा के सिगटवाड़ा गांव का रहने वाला था. वह टीडी थाने में तैनात था. मंगलवार को दोपहर में राजकुमार अहमदाबाद-उदयपुर हाईवे पर नाकाबंदी के लिए खड़ा था. उसी दौरान यह हादसा हो गया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. आसपास मौजूद लोगों ने ट्रक चालक का पीछा भी किया लेकिन वह भागने में सफल हो गया.

कांस्टेबल के परिजनों में मचा कोहराम

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को टीडी इलाके में स्थित अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी. कांस्टेबल की मौत की खबर से उसके परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के अस्पताल पहुंचने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उनके सुपुर्द कर दिया.

ट्रक में नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु

वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद एएसपी और गोवर्धन विलास एसएचओ मौके पर पहुंचे. उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. हालांकि अभी तक पुलिस को ट्रक में ऐसी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है जिसके चलते यह माना जाए कि ट्रक चालक नाकाबंदी तोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था. इसके बावजूद पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अनुसंधान में जुटी है.

About News Desk (P)

Check Also

भाषा विवि में हुआ व्यक्तित्व विकास कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में व्यक्तित्व विकास कार्यशाला का आयोजन किया गया। भाषा ...