Breaking News

करणी सेना के पदाधिकारियों ने एसपी को किया सम्मानित

रायबरेली। गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के खगियाखेड़ा गांव में हुए हादसे में सात लोगो की मौत हो गई थी। दुर्घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची गुरुबक्शगंज पुलिस ने राहत – बचाव कार्य शुरू कर दिया था एवं भीषण सर्दी मे गुरबक्शगंज थाने में तैनात आरक्षी शक्ति सिंह, प्रदीप चौहान ने नहर मे उतरकर मृतकों के शवों और घायलों को निकालने का सराहनीय कार्य किया था। जिसकी प्रशंसा जिलेभर के अधिकारियों, समाजिक संगठनों ने की। जिसको लेकर सोमवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक को सम्मानित किया।

अखिलेश यादव ने मृतकों के परिजनों को दिए एक-एक लाख व घायलो 20-20 हजार

साथ ही गुरबक्शगंज पहुंचकर सिपाहियों को सम्मानित करते हुए सराहना की। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह राजपूत ने कहा कि इस तरह के सम्मान से अधिकारियों और पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ेगा और वह पूरी क्षमता के साथ कार्य करेंगे। जिला संरक्षक रमेश बहादुर सिंह ने कहा कि लोगों की सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाये रखने की जिम्मेदारी पुलिस महकमे की है। जिलाध्यक्ष मोनू भदौरिया ने कहा कि समाज हो या प्रशासन अच्छा करे तो उत्साह बढाना चाहिए।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष गुड्डू सिंह, जिला महामंत्री राजू सिंह भौकाली, जिला सह संरक्षक बृजेश सिंह, हरचंदपुर अध्यक्ष दीपक सिंह, छोटू सिंह, मुन्ना सिंह विधानसभा महामंत्री हरचंदपुर आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...