Breaking News

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap सहित कई दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायेरक्टर्स अनुराग कश्यप, विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर और दफ्तरों में इनकम टैक्स की कार्रवाई की खबर सामने आ रही है। तीनों के घर और दफ्तरों में आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। इसके अलावा मधु मंटेना के टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं। जहां काफी देर से कार्रवाई चल रही है। ये छापा फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। जिसके तहत आयकर विभाग फैंटम फिल्म्स के मुंबई और अन्य सभी ठिकानों पर अपनी कार्रवाई कर रही है। ये छापेमारी 22 जगहों पर जारी है।

जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स अधिकारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित दस्तावेज की तलाश कर रहे हैं। क्योंकि आयकर विभाग को फैंटम फिल्म्स के कामकाज और कागजात में बड़ा झोल देखने को मिला है। खबरों के मुताबिक, आयकर विभाग को लेनदेन में बड़ी गड़बड़ी की आशंका है। जिसके तहत ये छापेमारी की जा रही है। वहीं इनकम टैक्स के सूत्रों की मानें तो जांच का दायरा इंविस्टीगेशन के तहत मिले कागजात और सुबूत के आधार पर और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है। साथ ही कई और स्टार्स के घर भी छापेमारी की जा सकती है।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की काफी अच्छी दोस्ती है। हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल पायल घोष ने अनुराग पर मीटू (#Metoo) का आरोप लगाया था। जिसमें तापसी पन्नू अनुराग का पक्ष लेती देखी गई थीं। वहीं ये जोड़ी एक साथ ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। साथ ही तापसी जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ से वापसी करने जा रही हैं।

About Ankit Singh

Check Also

आज का राशिफल: 25 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। आपके परिवार की कलह ...