IND vs ENG: गिल-पुजारा ने ओपनिंग में किया था बंटाधार, क्या अब देखने को मिलेगा भारतीय टीम के बल्ले का कमाल

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच एजबेस्टन में खेला जा रहा है. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम फिलहाल 2-1 से आगे है.ये वही सीरीज है जो पिछले साल अगस्त में हो रही थी. भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई हुई थी, पर कोरोना की वजह से सीरीज को आगे के लिए स्थगित कर दिया गया

मील के पत्थर के करीब 1 विराट कोहली. कोहली का आखिरी टेस्ट शतक दिसंबर, 2019 में था. वह तब से 27 टेस्ट शतकों पर अटके हुए हैं.पुजारा ऑफ-स्टंप से बाहर जाती हुई जिमी एंडरसन की गेंद को छोड़ना चाहते,  गेंद बल्ले का किनारा लेकर जैक क्राउली के हाथों में चली गई. पुजारा ने 46 बॉल का सामना करते हुए 13 रनोंं का योगदान दिया.

टेस्ट क्रिकेट में एंडरसन ने पुजारा को 12वीं बार आउट किया है. कुल मिलाकर, कोहली के पास 70 शतक हैं उन्हें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के 71 शतकों के बराबर करने के लिए 1 चाहिए.भारत के बल्लेबाज ऋषभ पंत को 2000 टेस्ट रन हासिल करने के लिए 80 रन चाहिए.

साथ ही भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टेस्ट क्रिकेट में 50 छक्के पूरे करने के लिए 6 छक्कों की जरूरत है.इस मुकाबले में भारतीय टीम का आगाज अच्छा नहीं रहा और उसके 98 रनों पर पांच विकेट गिर गए थे. कोहली, पुजारा समेत टॉप ऑर्डर के पांच बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए.

About News Room lko

Check Also

रिटायरमेंट या नई पारी ? आज फेसबुक पर लाइव आकर अपने फैंस को ‘रोमांचक खबर’ देंगे MS Dhoni

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महेंद्र सिंह धोनी एक गुप्त जीवन जीना पसंद ...