ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर भारतीय शेर हुए ढेर, दूसरे वनडे में 51 रनों से हारकर सीरिज गंवाई

पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी और फिर गेंदबाज पैट कमिंस की धारदार गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को यहां दूसरे वनडे में भारत को 51 रनों से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ के शतक से चार विकेट पर 390 रनों का पहाड़ा जैसा लक्ष्य भारत के सामने रखा था. जिसके जवाब में भारतीय टीम नौ विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी. भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने 89 और लोकेश राहुल ने 76 रनों की पारी खेली.

Loading...

स्टीव स्मिथ ने बनाया शतक

इससे पहले शानदार फार्म में चल रहे स्टीव स्मिथ के 64 गेंद में बनाए गए शतक की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में चार विकेट पर 389 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. ऑस्ट्रेलियाई रन मशीन स्मिथ का यह भारत के खिलाफ 50 ओवर के प्रारूप में पांचवां शतक है और उन्होंने श्रृंखला के शुरूआती मैच में सैकड़े के बाद लगातार दूसरा शतक जमाया. पहले वनडे में शतक के लिए जिसके लिए उन्होंने 66 गेंद का सामना किया था. स्मिथ की 104 रन की पारी के अलावा विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 77 गेंद में 83 रन बनाए, जबकि कप्तान आरोन फिंच ने पहले विकेट के लिए 23 ओवर में 142 रन की साझेदारी के दौरान 60 रन का योगदान दिया.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- खतरनाक मिसाल बन जाता बॉम्बे उच्च न्यायालय का स्किन टू स्किन टच का फैसला, लगाया स्टे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बच्चियों से छेड़छाड़ के एक मामले में सुनवाई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *