Breaking News

सिंगापुर में भारतीय मूल के अफसर ने नाबालिग के साथ संबंध बनाने का आरोप कबूला, फरवरी में होगी सजा

सिंगापुर सशस्त्र बल (एसएएफ) में भारतीय मूल के एक वारंट अधिकारी ने नाबालिग के साथ संबंध बनाने का आरोप स्वीकार किया। वहां की स्थानीय मीडिया के अनुसार 50 वर्षीय सुब्रमण्यम थबुरन रंगास्वामी को इस मामले में एक फरवरी को सजा सुनाई जाएगी। अदालत ने पीड़िता की पहचान सार्वजनिक नहीं करने का आदेश दिया है।

उप लोक अभियोजक सुनील नायर ने बताया कि घटना छह दिसंबर 2021 की है जब वह पांचवीं मंजिल से नीचे उतरते समय सीढ़ियों से गिर गई और इस दौरान वहां मौजूद सुब्रमण्यम ने ही उसकी मदद की थी। इसके बाद पीड़िता अपने घर चली गई। इस दौरान सुब्रमण्यम भी अपनी मोटरसाइकिल की ओर बढ़ा तभी लड़की घर से चाय का एक ‘केन’ ले आई और दोनों कार पार्किंग के चौथे तल पर बैठकर बात करने लगे।

उन्होंने आगे बताया कि एक घंटे के बाद दोनों के बीच घनिष्ठता बढ़ी और दोनों ने संबंध भी बनाए। इसके बाद दोनों वहां से चले गए, दो दिन बाद लड़की ने सुब्रमण्यम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। प्रथम वारंट अधिकारी सुब्रमण्यम को गिरफ्तारी के बाद निलंबित कर दिया गया।

खराब मौसम के कारण उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के विमान को किया गया डायवर्ट
अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के विमान को खराब मौसम के कारण वॉशिंगटन क्षेत्र के हवाई अड्डे की तरफ मोड़ना पड़ा। उपराष्ट्रपति का विमान जॉर्जिया से लौट रहा था।

प्रेस सचिव कर्स्टन एलेन ने कहा, आज रात अटलांटा जीए से आते समय खराब मौसम के कारण विमान को ज्वाइंट बेस एंड्रयूज से डलेस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था। विमान को डलेस में सुरक्षित उतरा गया। बताया जा रहा कि उपराष्ट्रपति अब अपने घर पर है।

About News Desk (P)

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...