Breaking News

डा अम्बेडकर के पदचिन्हों पर चल रही है सरकार: कमलेश श्रीवास्तव

• सहादतगंज स्थित भाजपा कार्यालय में मनाया गया डा अम्बेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस।

अयोध्या। संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर सहादतगंज स्थित भाजपा कार्यालय पर मनाया गया। डा अम्बेडकर के चित्र पर माल्यापर्ण व पुष्पांजलि अर्पित करके उन्हें याद किया गया। इसके बाद संगोष्ठी का आयोजन हुआ।

👉दीपोत्सव की सफलता पर कुलपति ने संयोजकों के प्रति आभार प्रकट किया

महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के पदचिन्हों पर चलती हुई गरीबों, मजदूरों, शोषितों व वंचितों के उत्थान के प्रति संकल्पित है। सरकार की प्राथमिकता में गरीबों का विकास है। गरीबों को निःशुल्क आवास, शौचालय गैस व विद्युत कनेक्शन दिया गया है।

डा अम्बेडकर के पदचिन्हों पर चल रही है सरकार: कमलेश श्रीवास्तव

पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर को हम प्रकांड विद्धान व संविधान रचयिता के रुप में जानते है। भेदभाव के खिलाफ व गरीबों शोषितों व वंचितों के हितों की रक्षा के लिए उनके द्वारा किये संघर्ष हमें आज भी प्रेरणा प्रदान करते है।

👉सड़कों की मरम्मत में लापरवाह एजेंसियों पर करोड़ों का जुर्माना

बाबा साहब को सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी जब उनके सिद्धान्तों व विचारों को अपनाने के साथ हम समाज के हित में काम करने का संकल्प लेंगे। मौके पर अनुसूचित मोर्चा के महानगर अध्यक्ष सूरज सोनकर, रवि सोनकर, तिलकराम मौर्या, बब्लू मिश्रा आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...