Breaking News

Hockey World Cup 2022 से बाहर हुई भारतीय महिला टीम, स्पेन के हाथों मिली हार

स्पेन में चल रहे महिला हॉकी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में भारतीय हॉकी टीम  का सफर सोमवार को खत्म हो गया.मेजबान टीम स्पेन के खिलाफ क्रॉस ओवर मुकाबले में भारतीय टीम ने शुरुआत में शानदार खेला. दोनों टीमों के बीच तीन क्वार्टर तक बराबरी की टक्कर देखने को मिली.
 चौथे क्वार्टर में स्पेन ने बाजी मार ली. मैच में जब 3 मिनट का खेल बाकी था, तब भारतीय रक्षापंक्ति बिखर गई और स्पेन ने गोल कर दिया. स्पेन ने फुल-टाइम खत्म होने से ठीक 3 मिनट पहले गोल कर भारत की सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इससे पहले पूल-बी में भी भारतीय टीम अपने तीनों मुकाबलों में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई थी. यह गोल निर्णायक साबित हुआ और भारत 1-0 से हार मिली.
भारत के लिए ये वर्ल्ड कप बेहद ही खराब रहा है. भारतीय टीम को चार में से एक भी मुकाबले में जीत हासिल नहीं हुई.मगर मैच खत्म होने से तीन मिनट पहले स्पेन ने पूरी बाजी पलट दी। स्पेन की ओर से सेगु मार्ता ने खेल के 57वें मिनट में गोल कर मैच को स्पेन की झोली में डाल पूली बी के मुकाबलों में इंग्लैंड और चीन ने भारत के साथ 1-1 से मुकाबले ड्रॉ कर लिया. वहीं न्यूजीलैंड ने 4-3 और स्पेन ने 1-0 से भारतीय टीम को हराया.

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...