Breaking News

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘तेहरान’ से सामने आया एक्टर का फर्स्ट लुक, ‘पठान’ को देंगे कड़ी टक्कर

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर चर्चा में हैं। जिसका वह लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। इस चंद सेकंड के वीडियो में जॉन बेहद कड़क एक्सप्रेशन के साथ दिखाई दे रहे हैं और उनका लुक भी किसी को डराने के लिए काफी है।

इस फिल्म के अलावा जल्द ही और भी फिल्मों में नजर आएंगे। यानी कि एक्टर इस साल फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आने वाले हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेहरान’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया है।

मैडॉक फिल्म्स ने जॉन का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘लाइट, कैमरा और थोड़े एक्शन के साथ, तेहरान की शूटिंग शुरू।’ जॉन ने भी इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

जॉन अब्राहम को आखिरी बार फिल्म अटैक में देखा गया। जिसे फैंस की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। अब इस एक्शन फिल्म के बाद एक्टर मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाले हैं। जो कि, 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभिनेता आखिरी बार फिल्म ‘अटैक’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर प्लॉप साबित हुई। हालांकि, फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...