Breaking News

सोशल मीडिया के माध्यम से नेपाली युवती को ट्रैप कर यौन शोषण का आरोपी भारतीय युवक नेपाल में गिरफ्तार

सीमा पार नेपाल में नेपाली पुलिस ने जोगबनी के एक युवक को गिरफ्तार किया है।26 साल का भारतीय युवक पर सोशल मीडिया के माध्यम से नेपाली युवतियों को ट्रैप कर अपने जाल में फंसाकर यौन शोषण करने और फिर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप है।काठमांडू से आई नेपाल पुलिस की टीम ने सीमा पार मोरंग जिला पुलिस के सहयोग से 26 साल के युवक रवि कुमार को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार युवक रवि कुमार जोगबनी के पटेलनगर का रहने वाला है।काठमांडू पुलिस ही वारंट लेकर मोरंग पहुंची थी।

गिरफ्तार जोगबनी के रवि कुमार की गिरफ्तारी के बाद नेपाली पुलिस ने बताया कि इसके द्वारा ऑनलाइन सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर नेपाली शिक्षित किशोरी से सम्पर्क बना होटल मे बुलाया जाता था और फिर होटल में यौन संबंध बनाया जाता था।होटल में यौन संबंध का गुप्त रूप से वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल किया जा रहा था।इस तरह की कई शिकायते इनके खिलाफ काठमांडू में दर्ज कराई गई।

मोरंग जिला पुलिस प्रवक्ता रंजन कुमार दहाल के अनुसार अब तक 15 से ज्यादा किशोरी उसके ट्रैप मे फंसने की शिकायत पुलिस को की गई है। एक बार यौन शोषण के शिकार किशोरी को वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर वह ब्लैकमेल करता था।गिरफ्तार रवि कुमार वीडियो अपलोड की धमकी देते हुए पीड़ित युवती से प्लेन के टिकट तथा होटल बुक और खर्च नगद वसूली जाती थी। पुलिस के अनुसार पीड़ित किशोरी सबसे अधिक काठमांडू के हैं।उन्होंने संभावना जताई कि पुलिस अनुसंधान के क्रम मे पीड़ित किशोरी की संख्या और बढ़ सकती है।मामले की जांच काठमांडू पुलिस करेगी।

काठमांडू पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में भारतीय क्षेत्र के युवक होने पर युवती से ही उसे उनके जाल में फंसाया।युवती को झांसा में लेने के बाद युवती को ब्लैकमेलिंग कर सीमा पार करके विराटनगर बुलवाया।जिसके बाद काठमांडू पुलिस ने मोरंग जिला पुलिस के साथ मिलकर आरोपी रवि कुमार को गिरफ्तार किया।गिरफ्त में आए युवक से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

भारत में युवाओं को सशक्त बना रहा स्किल इंडिया डिजिटल हब

• अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन (ILO) के वैश्विक कौशल मंच ने कौशल विकास के लिए भारत ...