Breaking News

Harchandpur : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण

रायबरेली। सक्रिय टीबी खोज के लिये सीएचसी प्रभारी के नेतृत्व में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र Harchandpur हरचंदपुर का टीम ने सघन जांच किया और लोगों से सहयोग मांगा।

Harchandpur : सक्रिय टीबी खोज अभियान का निरीक्षण

शनिवार को सक्रिय टीबी खोज अभियान के कार्यक्रम के टीम का औचक निरीक्षण, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरचंदपुर के प्रभारी राजेश कुमार गौतम द्वारा किया गया। इस मौके पर वरिष्ठ उपचार पर्यवेक्षक करुणा शंकर मिश्र साथ में आशा ललिता मौर्य व उनकी टीम के कार्य का निरीक्षण किया। साथ ही कुछ घरों प्रभारी के द्वारा स्क्रीनिंग भी की गई।

रिपोर्ट – दुर्गेश मिश्रा


♦अन्य ख़बरें♦


तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

महराजगंज(रायबरेली)। महराजगंज से मऊ जा रहे मोटर साइकिल सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला महिला सहित दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताते चले की निर्मला पत्नी राम मिलन (33) निवासी मऊ शर्की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से डिलवरी की मरीज देखकर अपने रिस्तेदार वीरेन्द्र कुमार पुत्र सूरज बली (26), नरेन्द्र पुत्र मेवालाल (19) निवासी अडोबर थाना हरचंदपुर रायबरेली के साथ अपने घर मऊ जा रही थी। तभी महराजगंज इन्हौना रोड पर कैर चौराहे के पास इन्हौना की तरफ से आ रहे ट्रक यूपी 70 बी.टी. 4282 ने सामने से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।

Loading...

दूसरी घटना बाबूराम पुत्र शिवारेदीन (25) निवासी संजय नगर कॉलोनी बछरावां रायबरेली की है। बीती रात बछरावां से महराजगंज चार पहिया वाहन से बर्फ लेने के लिए जा रहा था। बछरावां महराजगंज रोड पर स्थित रवना गांव के पास के पास मोड़ पर तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिससे चालक बाबू राम की मौके पर ही मौत हो गई।

गांव वालों की मदद से उसे सीएचसी महराजगंज लाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि ट्रक को पकड़ लिया गया है। वही सीएचसी महराजगंज के डॉक्टर का कहना है कि महिला सहित तीनों युवकों की मौत मौके पर ही हो गई थी।

रिपोर्ट – राजन प्रजापति

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गोरखपुर: प्याज पर लूटेरों का डाका, मोटरसाइकिल सवारों ने लूटा 50 किलो प्याज

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक रिक्शेवाले से 50 किलो प्याज लूटने की घटना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *