Breaking News

भाजपा की चिंता छोड़ कांग्रेस की चिंता करें मैडम वाड्रा : सिद्धार्थ नाथ सिंह

लखनऊ। झूठ बोलना, झूठे नारों से अपना व गिनती के बचे कार्यकर्ताओं का मन बहलाना कांग्रेस नेतृत्व की फितरत रही है। भाजपा गद्दी छोड़ो का ट्वीट करने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा की अधीरता सभी लोग समझते हैं। जनता कांग्रेस को लगातार जवाब दे रही है। चुनाव दर चुनाव कांग्रेस सिमटती जा रही है। अब बारी खात्मे की है। गद्दी छोड़ो के नारे को जनता वर्षों पहले कांग्रेस पर चरितार्थ कर चुकी है। आने वाले चुनावों में भी यही करने को बेताब है।

यह बातें कैबिनेट मंत्री व प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट के जवाब में कही हैं। ट्वीट को लेकर प्रियंका पर निशाना साधते हुए सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि बेरोजगारी, भुखमरी, महंगाई, भ्रष्टाचार, किसानों से वादाखिलाफी के जिन मुद्दों की चिंता में मैडम वाड्रा दुबली हुई जा रही हैं, वह सब उसी कांग्रेस की देन है, जिसकी वह बतौर राष्ट्रीय महासचिव नुमाइंदगी कर रही हैं।

मंगलवार को जारी बयान में सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि प्रियंका को कभी-कभार अपने गिरेबान में भी झांक लेना चाहिए। पर वह ऐसा नहीं करेंगी। झूठ बोलना और नारों की राजनीति करना कांग्रेस की फितरत रही है। जमीनी सच इनको दिखता ही नहीं। खुद के पांव तले तो जमीन है नहीं और ख्वाब आसमान नापने का है। खैर ख्वाब देखने पर किसी का बस नहीं। आप भी देखती रहिए।

मुंगेरीलाल की तरह। पर याद रखें बिल्ली के भाग्य से छींका बार-बार नहीं टूटता। काठ की हांडी दुबारा नहीं चढ़ती। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस बेनकाब हो चुकी है। उसके नारे और ख्वाब सच होने से रहे। प्रियंका को चाहिए कि भाजपा की चिंता छोड़ फिक्र इस बात की करें कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बोहनी होगी कि नहीं। शिखर के ख्वाब में कहीं शून्य न हासिल हो।

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...