Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय में अंतर महाविद्यालय टूर्नामेंट का आयोजन, कुलपति ने किया उद्घाटन 

लखनऊ। आज 65वें दीक्षांत समारोह के उपलक्ष पर लखनऊ विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद ने अंतर महाविद्यालय टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन कुलपति द्वारा किया गया। अयोजन में मुख्य अतिथि को प्रो रूपेश कुमार अध्यक्ष लखनऊ विश्वविधालय क्रीड़ा परिषद ने पुष्पगुच्छ एवम स्मृति चिन्ह देकर समानित किया और साथ ही मुख्य अतिथि ने स्मारिका का भी विमोचन किया। जिसमें लखनऊ विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी महाविद्यालय में से कुल चालीस टीम ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई। जिसमे से सत्रह टीम ने प्रथम दिन अपना टूर्नामेंट में हिस्सा लिया।

इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मास्यूटिकल साइंसेज द्वारा “एमिनेंट लेक्चर सीरीज क्रम” का आयोजन

पहला प्रतियोगिता वाली बॉल में लखनऊ क्रिश्चियन कॉलेज और लखनऊ विश्वविद्यालय के बीच हुआ, जिसमे लखनऊ विश्वविधालय विजयी रहा। कब्बड्डी में चंद्र भानु कॉलेज और मुमताज़ कॉलेज में से मुमताज़ पीजी कॉलेज विजई रहा और सभी खेलो में अपना बेहतर प्रस्तुति देने के लिए विश्वविद्यालय में उपस्थित छात्रों ने एकतरत्रित होकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और लोगो ने कई नारे भी लगाए।

दीक्षांत समारोह सप्ताह में आयोजित निबन्ध प्रतिभागियों को मिला पुरस्कार

आयोजन को सफल बनाने में विश्वविद्यालय प्रशासन के प्रशासनिक पदाधिकारी और प्रोफेसर पूनम टंडन (डीन छात्र कल्याण), प्रो राकेश दिवेदी (मुख्य कुलानुशासक), रूपेश कुमार (अध्यक्ष लखनऊ विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद), प्रो बीडी सिंह (निर्देशक न्यू कैंपस), प्रो राम मिलन (भूतपूर्व अध्यक्ष खेल संघ), प्रो राहुल पाण्डेय (सचिव लखनऊ विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद) आदि लोग उपस्थित रहे।

करियर काउंसलिंग सत्र का आयोजन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...