Breaking News

इंटरएक्टिव एलूमनी लेक्चर: “सीखने की चाह हमेशा बरकार रखें, कल कभी नहीं आता और सबसे महत्वपूर्ण पब्लिक डीलिंग”

लखनऊ। शुक्रवार को लखनऊ विश्वविद्यालय के व्यापार प्रशसान विभाग की इकाई-एलूमनी सेल ने इंटरएक्टिव एलुमनी लेक्चर का आयोजन किया। इस आयोजन की संयोजक विभागाध्यक्ष प्रो संगीता साहू के मार्गदर्शन से इस आयोजन को सफलता को मिली।

इस कार्यक्रम के समन्वयक डॉ हिमांशु मोहन, डॉ एसके कौशल एवं डॉ अंकिता श्रीवास्तव की उपस्तिथि और सहयोग से कार्यक्रम दृढ़ता से आयोजित हुआ। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता सुमित अरोरा (असिस्टेंट वाईस प्रेसिडेंट-एक्सिस बैंक ने इस कार्यक्रम कि शोभा बढ़ाई।

लखनऊ विश्वविद्यालय के विदेशी छात्रों ने सुना परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम

इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य छात्रों को वर्तमान कॉर्पोरेट सेक्टर की जरूरतों के अनुसार उनको तैयार करना जैसे इंटरव्यू, कम्युनिकेशन स्किल्स, ग्रुप डिस्कशन, टाइम मैनेजमेंट, प्रॉब्लम सोलविंग, मार्केटिंग, टीम मैनेजमेंट, कस्टमर सर्विस, कांसेन्ट्रेशन आदि पर अमूल्य सलाह दी। अंत में भूतपूर्व छात्र एवं वक्ता की एक सलाह ने विभाग में ऊर्जा भर दी।

उन्होंने कहा, “मल्टीटासकिंग पर जोर, सीखने की चाह, कल कभी नहीं आता और सबसे महत्वपूर्ण पब्लिक डीलिंग” जिससे छात्रों के साथ-साथ फैकल्टी मेंबर्स का भी का दिल जीत लिया। इस कार्यक्रम में विभाग के सभी शिक्षकगण मौजूद रहे। कार्यक्रम के आखिरी क्षण मे प्रो शैलेश कुमार कौशल ने धन्यवाद ज्ञापन दे कर कार्यक्रम का समापन किया।

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...