Breaking News

IPL 2021: तो इस वजह से SRH की हुई जीत व कोहली की RCB को फिर करना पड़ा हार का सामना

वो कहते हैं ना, तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. उसकी हार के जिम्मेदार 3 फैक्टर रहे, जिसमें से एक का जिक्र को खुद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी मैच के बाद बढ़ चढ़कर किया. मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर के सामने जीत के लिए जब 142 रन का लक्ष्य रखा था. लगा था कि RCB ये मैच निकाल लेगी.

हैदराबाद ने पहले खेलते हुए मुकाबले में 20 ओवर में 7 विकेट पर 141 रन बनाए थे. जवाब में 142 रन का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 4 रन पहले ही थम गई. मैच हालांकि रोमांचक मोड़ पर आ गया था.

RCB का कोई बल्लेबाज जो इस सीजन सबसे अधिक फॉर्म में है, तो वो ग्लेन मैक्सवेल हैं. इसका अंदाजा आप उनके बनाए रनों की संख्या से लगा सकते हैं. उनके जमाए अर्धशतकों से लगा सकते हैं. IPL की पिच पर मैक्सवेल अब तक 11 अर्धशतक ठोक चुके हैं, जिसमें से 5 उन्होंने सिर्फ इस सीजन में जड़े हैं.इस बात से टीम के कप्तान विराट कोहली भी इत्तेफाक रखते हैं. मैच खत्म होने के बाद कप्तान कोहली ने माना कि मैक्सवेल का रनआउट होना मैच का टर्निंग पॉइंट रहा.

उम्मीद थी कि पडिक्कल जमे हैं तो आखिरी के ओवरों में अपनी पारी को रफ्तार देंगे. लेकिन, जब वो मौका आया वो चलते बने. 17वें ओवर में उनका विकेट गिरा. पडिक्कल का धीमा खेल टीम की विफलता की बड़ी वजह बना. उन्होंने 52 गेंदों पर सिर्फ 41 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 78.85 का रहा.

About News Room lko

Check Also

क्वार्टर फाइनल में जापान से हारने के बाद उबेर कप से बाहर हुई भारतीय महिला बैडमिंटन टीम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय महिला बैडमिंटन टीम उबेर कप से बाहर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *