Breaking News

IPL 2022 Final : गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज होगा रोमांचक मुकाबला, मैच से पहले इस खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

आईपीएल 2022  का फाइनल मैच आज खेला जाएगा। इस बड़े मुकाबले से पहले फैन्स अपनी-अपनी टीम के जीतने के कयास लगा रहे हैं।गुजरात टाइटंस  और राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में जगह पक्की की थी।

आमिर  खान आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL2022) के फाइनल मुकाबले की कमेंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां वह अपनी आने वाली लाल सिंह चड्ढा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी करेंगे।आमिर के साथ कुछ पूर्व क्रिकेटर भी शामिल होंगे, जो आईपीएल 2022 के दौरान कमेंट्री स्टूडियो में दिखाई दे सकते हैं।

सुरेश रैना ने कहा, ‘मेरे मुताबिक खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस राजस्थान रॉयल्स पर भारी पड़ सकती है। जिसकी वजह है कि उन्हें फाइनल में प्रवेश करने के बाद 4-5 दिनों का अच्छा आराम करने का मौका मिला है। ”

आज 29 मई को आईपीएल 2022 का फाइनल मैच रात 8 बजे से शुरू होगा। ये मैच गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल (Rajasthan Royals) के बीच खेला जाएगा। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज पहली पारी के तकरीबन नौवें से 15वें ओवर्स बीच यानी रात 9:00 से 9:30 बजे हो सकता है।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...