Breaking News

एनिमल धमाल के बीच इरफान का 7 साल पुराना वीडियो वायरल, रणबीर कपूर के बारे में पहले ही बता दिया था ये सच

इरफान खान आज भले ही इस दुनिया में नहीं रहे है, लेकिन उनकी एक्टिंग, उनकी यादें आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है। इरफान एक ऐसे एक्टर थे जिनकी एक्टिंग की तारीफ किए बिना कोई नहीं रह सकता था। अब इरफान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक्टिंग के हिसाब से कुछ एक्टर्स को रेट किया था। वहीं रणबीर कपूर को लेकर उन्होंने कुछ ऐसा कहा था जो सालों बाद सच भी साबित हुई।

रणबीर को बताया नंबर 1
वीडियो में आप देखेंगे कि इरफान से पूछा जाता है कि शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन, सलमान खान में से एक्टिंग के तौर पर किसे क्या रैंकिग देंगे। इरफान कहते हैं एक्टिंग के तौर पर रणबीर पहले, दूसरे नंबर पर शाहरुख, आमिर। सब टैलेंटेड हैं यार और मुझे लगता है सलमान लास्ट होने चाहिए।

फैंस के रिएक्शन
इस वीडियो को शेयर कर फैंस लिख रहे हैं कि लेजेंड को पहले ही पता था कि आगे जाकर क्या होने वाला है। वहीं कोई कमेंट कर रहा है कि हां रणबीर अच्छे एक्टर हैं, लेकिन आपके जैसा कोई टैलेंटेड नहीं हो सकता।

फिलहाल रणबीर की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म एनिमल ने कमाल कर दिया है। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को ना सिर्फ फैंस बल्कि क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कुछ ने तो इसे रणबीर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस तक कहा है। वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो Sacnik की रिपोर्ट के मुताबिक 13वें दिन फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की है और उस हिसाब से फिल्म ने 13 दिन में भारत में 467.84 करोड़ की कमाई कर ली है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम किरदार में हैं। वहीं तृप्ति डिमरी का फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस है।

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...