Breaking News

बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में इश्क विश्क रिबाउंड, जानें अन्य फिल्मों का हाल

इश्क विश्क रिबाउंड का जादू दर्शकों पर नहीं चल सका है। वीकएंड के बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई और गिरती चली जा रही है। वहीं, चंदू चैंपियन की भी अब तक की कमाई औसत से नीची ही रही है। इसके अलावा सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही मुंजा 100 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ रही है। आइए जानते हैं कि बुधवार को कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की।

इश्क विश्क रिबाउंड
बॉक्स ऑफिस पर इश्क विश्क रिबाउंड का हाल बेहाल है। निपुण अविनाश धर्माधिकारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है। यह फिल्म अब तक अपनी लागत से भी काफी पीछे नजर आ रही है। इस फिल्म ने एक करोड़ रुपये से अपनी शुरुआत की थी। शनिवार को फिल्म ने एक करोड़ 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने एक करोड़ 40 लाख रुपये कमाए।

सोमवार को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह ढेर हो गई। चौथे दिन फिल्म ने महज 41 लाख रुपये बटोरे। पांचवें दिन फिल्म ने 46 लाख रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक छठे दिन फिल्म ने 43 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई चार करोड़ 90 लाख रुपये हो गई है।

चंदू चैंपियन
चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन की अदाकारी की हो रही तारीफ के बाद भी यह फिल्म टिकट खिड़की पर दमदार कमाई नहीं कर सकी है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, मंगलवार को इस फिल्म ने एक करोड़ 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 13वें दिन फिल्म ने एक करोड़ 81 लाख रुपये का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 54.71 करोड़ रुपये हो गई है।

मुंजा
शरवरी वाघ और अभय वर्मा अभिनीत फिल्म मुंजा 100 करोड़ी क्लब की ओर अपने कदम बढ़ाती हुई दिख रही है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 35.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 32.65 करोड़ रुपये बटोरे थे। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 20वें दिन इस फिल्म ने दो करोड़ 24 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 90.04 करोड़ रुपये हो गई है।

About News Desk (P)

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर इनसाइड आउट 2 का दबदबा कायम, कमाई में वैश्विक स्तर पर मूल फिल्म को छोड़ा पीछे

एनिमेटेड फिल्म इनसाइड आउट 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। डिज्नी/ पिक्सर की ...