Breaking News

अफवाह थी कपिल मिश्रा को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा की खबर, दिल्ली पुलिस ने किया खंडन

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा से जुड़ी खबरों पर दिल्ली पुलिस ने लगाम लगा दिया है। पुलिस ने कपिल को किसी भी तरह की सुरक्षा व्यवस्था देने से साफ इनकार कर दिया है। दिल्ली पुलिस के संयुक्त पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने बताया है कि कपिल मिश्रा को कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की गई है। कपिल मिश्रा को वाई प्लस सिक्योरिटी देने की बात गलत है। वहीं, कपिल मिश्रा को सुरक्षा मिलने की रिपोर्ट से कई विपक्षी नेता भड़क गए थे। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘भड़काऊ भाषण देने वालों को जनता के पैसे पर सुरक्षा दी जा रही है।’


बता दें, कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, उन्होंने लिखा था, ‘लगातार फोन पर, व्हाट्सऐप पर, ईमेल पर मुझे हत्या की धमकियां दी जा रही हैं। देश से और विदेशों से सैकड़ों धमकियां लगातार दी जा रही हैं। मैं इससे डरने वाला नहीं हूं।’ इसके पहले भी कपिल मिश्रा ने कहा था कि उनको जान से मारने का ऐलान किया जा रहा हैं, धमकियां मिल रही हैं। भाजपा नेता ने कहा था कि बंद सड़कों को खुलवाने को कहना कोई गुनाह नहीं, CAA का समर्थन कोई गुनाह नहीं, सच बोलना कोई गुनाह नहीं।

पिछले दिनों कपिल मिश्रा के खिलाफ उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई थी। कपिल के खिलाफ दो शिकायतें दर्ज हुई थीं। एक शिकायत आम आदमी पार्टी की कॉर्पोरेटर रेशमा नदीम और दूसरी वकील हसीब उल हसन ने दर्ज कराई थी। दोनों शिकायतों में कहा गया था कि कपिल ने सड़क पर आकर लोगों को दंगे के लिए भड़काया और पुलिस को भी धमकी दी। इसके पहले जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने सरकार से भाजपा नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पीएम मोदी ने प्राकृतिक आपदाओं पर जताई चिंता, बोले- इस कॉन्फ्रेंस का फोकस वैश्विक दक्षिण पर

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में ...