Breaking News

कानपुर में स्पाइडर-बेबी के नाम से मशहूर हो रहा गोविंद नगर का यशार्थ गौड़

कानपुर। जनपद के गोविंद नगर स्थित दादा नगर कॉलोनी निवासी यशार्थ सिंह गौड़ (8) स्पाइडर-बेबी के रूप में चर्चा का विषय बना हुआ है। वो दीवार पर ऐसे चढ़ जाते हैं जैसे किसी सीढ़ी पर चढ़ रहे हों।

यशार्थ 10 से 12 फीट ऊंची दीवार पर पलक झपकते चढ़ जाते हैं। जिसे दिखकर हर वहां मौजूद हर शख्स दातों तले उंगलियां दबाने के लिए मजबूर हो जाता है।

ये हमारा भांजा यशार्थ सिंह गौर (यस्सू)है, इसे कानपुर साउथ का स्पाइडर मैन कहते हैं। ये चींटेल्स स्ल

ये हमारा भांजा यशार्थ सिंह गौर (यस्सू)है, इसे कानपुर साउथ का स्पाइडर मैन कहते हैं। ये चींटेल्स स्कूल में पढ़ता है।इसकी दीवार पर चढ़ने की कला देख कर आप क्या कहेंगे,कमेंट में बताए।

Loading...

Posted by Àzad Ansari on Friday, 14 August 2020

चींटेल्स स्कूल में कक्षा तीन का छात्र यशार्थ घर में पहले छुप-छुपकर दीवारों पर चढ़ा करते थे। एक दिन बड़े भाई कार्तिकेय ने मां गरिमा को इसकी जानकारी दी। पिता शैलेंद्र सिंह ने कई बार डांटा पर असर नहीं हुआ।

फिर एक दिन यथार्थ ने अपनी फेसबुक आईडी पर वीडियो डाल दिया जिसे एक महीने में 5,40,000 लोगों ने देखा। एक लाख एक हजार लाइक व एक लाख कमेंट आए। यशार्थ ने बताया कि स्पाइडर-मैन मूवी देख कर प्रैक्टिस शुरू की। कई बार गिरा फिर संभला और दोबारा प्रैक्टिस की, अब लोग मुझे कानपुर का स्पाइडर-मैन कहते हैं सुनकर अच्छा लगता है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा व समाज में महिला सम्मान

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल बालिकाओं की शिक्षा व महिला जागरूकता के प्रति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *