Breaking News

जब ‘झलक दिखला जा 10’ स्टार गशमीर महाजनी डेंगू से पीड़ित होने के बावजूद रिहर्सल करते रहे

मुंबई। गशमीर महाजनी, जो वर्तमान में डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला 10’ में दिखाई दे रहे हैं, पहले प्रदर्शन के बाद से ही अपने प्रशंसकों के साथ-साथ जजों को भी प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता इस शो के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और हर प्रदर्शन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। हालाँकि, हमें पता चला है कि गश्मीर हाल ही में बीमार पड़ गया था और एक सप्ताह से डेंगू से पीड़ित था।

एक सूत्र ने बताया, “उन्हें हाल ही में डेंगू का पता चला था और यह बहुत बुरा था क्योंकि वह बहुत कमजोर हो गए थे और ऊर्जा की कमी और गंभीर सिरदर्द से पीड़ित थे। आराम करने के बजाय उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस पर काम करना नहीं छोड़ा। उसके पास लड़ने की भावना और हमेशा कड़ी मेहनत करने की इच्छा है। भले ही उन्हें घर पर रहने और आराम करने की सलाह दी गई थी, लेकिन उन्होंने अपनी सारी ऊर्जा एकत्र की और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।” जब हमने उनसे संपर्क किया, तो महाजनी ने खबर की पुष्टि की और कहा, “हां, यह सच है।

मुझे डेंगू हो गया था। एक बार जब मैं किसी चीज के लिए प्रतिबद्ध हो जाता हूं, तो मैं किसी भी परिस्थिति में आराम नहीं कर सकता। मैं अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने में विश्वास रखता हूं। इस शो के माध्यम से मुझे जो समर्थन और प्यार मिला है, उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं। डेंगू के मामलों में तेजी से वृद्धि के साथ भारत में स्थिति काफी खतरनाक है। यहां तक ​​कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी हाल ही में डेंगू हो गया था। उनकी अनुपस्थिति में करण जौहर ने ‘बिग बॉस 16’ की मेजबानी की जिम्मेदारी संभाली।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे ‘बोल राधा बोल’ के….

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड से फिर एक दुखद खबर सामने आई ...