Breaking News

‘जब वी मेट’ के सीक्वल पर लगी मुहर! एक बार फिर साथ आएंगे शाहिद कपूर और करीना कपूर

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की ‘जब वी मेट’ सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। 2007 में रिलीज हुई यह रोमांटिक-कॉमेडी बड़ी हिट रही और आज भी दिलों पर राज करती है, जबकि प्रशंसक अक्सर फिल्म के सीक्वल की मांग करते हैं।

इस बीच फिल्म से जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘जब वी मेट’ की अगली कड़ी की योजना बन रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अष्टविनायक के मालिक राज मेहता गांधार फिल्म्स बैनर के तहत फिल्म का निर्माण करेंगे। गंधार समूह ने 2021 में गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना के साथ मनोरंजन उद्योग में कदम रखा। यह भी बताया गया है कि फिल्म की पहली कड़ी का निर्देशन करने वाले निर्देशक इम्तियाज अली ‘जब वी मेट’ की अगली कड़ी का भी निर्देशन कर सकते हैं।

हालांकि, फिल्म के निर्माताओं की ओर से ‘जब वी मेट 2’ के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या करीना कपूर खान और शाहिद कपूर फिल्म के लिए एक साथ आएंगे और ‘गीत’ और ‘आदित्य’ के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे।

‘जब वी मेट’ को भी इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया था। शाहिद कपूर ने संभावित सीक्वल के बारे में भी बात की थी और कहा था, ”यह वास्तव में उस स्क्रिप्ट की गुणवत्ता पर निर्भर करता है तो अगर ऐसी कोई स्क्रिप्ट है, जो सीक्वल की मांग करती है और मुझे लगता है कि यह उस तरह की स्क्रिप्ट है, जिसे आप पढ़ते हैं और कहते हैं ‘यार, यह मूल से बेहतर होगी, यह मूल से मेल खा सकती है’ तो मैं ऐसा करूंगा, लेकिन अगर मुझे लगता है कि यह है नहीं और मैं बस मूल चीज की ब्रांड वैल्यू का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं, तब मुझे लगता है कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं, ऐसा न करें।”

About News Desk (P)

Check Also

ओबामा की हायर ग्राउंड और नेटफ्लिक्स के बीच बढ़ी रचनात्मक साझेदारी, होगी बहुवर्षीय फर्स्ट लुक डील

अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस ...