Breaking News

गुजरात के अहमदाबाद में दिल दहला देने वाली घटना, सड़क हादसा देख रहे लोगों को जगुआर कार ने रौंदा

गुजरात के अहमदाबाद जिले में दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां सड़क हादसा देख रहे लोगों को जगुआर कार ने रौंद दिया। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई जबकि 13 घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटना गुरुवार को सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर घटित हुई। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है।

अहमदाबाद शहर पुलिस नियंत्रण के अनुसार, हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई और 13 घायल हो गए हैं। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब 1:15 बजे व्यस्त सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर हुई, जहां दुर्घटना का खतरा बना रहता है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जब राजपथ क्लब क्षेत्र से आगे बढ़ रही लग्जरी कार भीड़ में तेजी से घुसी तो कई लोग घटनास्थल से लगभग 20 से 25 फीट दूर जा गिरे। मामले से संबंधित ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात अहमदाबाद में एसजी हाईवे पर एक ही स्थान पर लगातार दो सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 घायल हो गए। हाईवे पर एसयूवी ने एक डंपर को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क पर हंगामा मच गया और हादसा देखने के लिए कई राहगीरों ने सड़क ब्लॉक कर दी, जबकि कुछ लोग घायलों की मदद करने की कोशिश करने लगे। जब घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा था, तभी एक तेज रफ्तार जगुआर कार भीड़ में घुस गई।

About News Room lko

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...