Breaking News

जय श्रीराम का नारा ममता दीदी को अपमान लगता है, जल्द ही वह भी लगाती नजर आएंगी: शाह

केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल पहुंचकर ममता दीदी पर जमकर हमला बोला. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कूच बिहार में अमित शाह ने बीजेपी की चौथे चरण की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई है. इस दौरान अमित शाह बोले- जय श्रीराम का नारा ममता दीदी को अपमान लगता है, जल्द ही वह भी लगाती नजर आएंगी.

अमित शाह ने ठाकुरनगर के ठाकुरबाड़ी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं टीएमसी के नेताओं को सुन रहा था. वह कह रहे थे कि क्यों तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं, यह मुख्यमंत्री और विधायक बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है. उन्होंने कहा कि यह मंत्री को हटाकर बीजेपी का मंत्री बनाने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, यह बंगाल की स्थिति में परिवर्तन लाने की यात्रा है, क्या ममता दीदी घुसपैठ रोक सकती है? वह नहीं रोक सकती हैं.’ अमित शाह ने कहा कि हम ऐसा बंगाल बनाएंगे, आदमी तो क्या परिंदा भी नहीं घुस पाएगा.

Loading...

बंगाल की जनता से बोले अमित शाह एक मौका दीजिए

अमित शाह ने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा सोनार बांग्ला बनाने की है. जिस तरह से ममता दीदी ने शासन चलाया है और बंगाल को नीचे लेती चली गई हैं… बहुत मौका ममता दीदी को यहां की जनता ने दे दिया. अमित शाह ने कहा कि 10 साल तक शासन चलाया, किसी का भला नहीं हुआ. एक बार मोदी को मौका तो दीजिए, सोनार बांग्ला बना देंगे.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

सरकारी टीका फ्री, प्राइवेट में देने होंगे पैसे, देश में 1 मार्च से कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना वायरस टीकाकरण के संबंध में केंद्रीय कैबिनेट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *