Breaking News

नर्सिंग होम की बड़ी लापरवाही: प्लास्टर के दौरान बच्चे की मौत, नाराज परिजनों का हंगामा

रायबरेली जनपद में अवैध नर्सिंग होम की बाढ़ सी आ गई है और ऐसे नर्सिहोमों पर स्वास्थ्य विभाग की मेहरबानी चलते जगह जगह अपने क्लीनिकों को सजाकर भोली भाली जनता से मोटी रकम वसूल रहे है।  लापरवाही पर मरीजों की मौत के बाद रफूचक्कर हो जाते है। एक ऐसे ही एक मामला जिले के गुरुबक्सगंज क्षेत्र गोझरी में न्यू आरोही हॉस्पिटल में सामने आया है।

यहां पर फर्जी डॉक्टरों की लारपवाही से एक 9 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। नाराज परिजनों ने देर रात हंगामा काटा वही रातों-रात नर्सिंग होम संचालक मौके से गायब हो गया।  फिलहाल पुलिस मुकदमे को दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।


बता दें कि मामला गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के न्यू आरोही हॉस्पिटल का है। जहां गुरूबक्सगंज गांव निवासी रज्जन अपने 9-10 वर्षीय बेटे राज के पैर में चोट लगने का इलाज कराने के लिए न्यू आरोही हॉस्पिटल तिवारी कांप्लेक्स गोझरी लाए हुए थे। जहां पैर में प्लास्टर के लिए बिना डिग्री के डॉक्टरों के द्वारा बच्चे गलत इंजेक्शन लगने के कारण बच्चे की मौत हो गई।

बच्चे की हालत बिगड़ते देख हॉस्पिटल में मौजूद कर्मचारी धीरे धीरे फरार हो गए। मौत के भड़के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची गुरबक्श गंज पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देते हुए मुकदमा दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया।

गुरुबक्सगंज एसएचओ संतोष कुमारी सिंह ने बताया घटना में हॉस्पिटल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आगे जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं जब सीएमओ द्वारा जब इस मामले में पूछताछ की गई तो उन्होंने जांच के बाद कार्रवाई का भरोषा दिया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...