Breaking News

जेल में बंद सुकेश ने जैकलीन के नाम पर लिखा ये खत , कहा मेरी बेबी को…

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को ईस्टर की बधाई दी है। सुकेश ने जैकलीन के नाम पर एक स्पेशल खत लिखा है। इस खत में सुकेश ने जैकलीन को ‘मेरी बेबी, मेरी बोमा” कहा है।

इतना ही नहीं, 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर इस खत के जरिए जैकलीन फर्नांडीज पर प्यार लुटाया है। पढ़िए खत में लिखी हर एक बात।

सुकेश ने लिखा, “जैकलीन, मेरी बेबी, मेरी बोम्मा। बेबी मैं आपको ईस्टर की बधाई देना चाहता हूं। मुझे पता है ये आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है। और मुझे ईस्टर एग्स के लिए आपका प्यार भी याद है।

मैं उन्हें और आपको दोनों को बहुत मिस कर रहा हूं। मैं आपके अंदर के उस बच्चे को देखने के लिए बेताब हूं जो अंडो को तोड़ कर उसके अंदर कैंडिस डाला करता है…आपको पता भी है कि आप कितनी प्यारी और खूबसूरत हो। इस दुनिया में आपसा सुंदर और कोई नहीं है…आई लव यू, माय बेबी।”

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब सुकेश ने जैकलीन के नाम कोई खत लिखा हो। इससे पहले भी सुकेश कई बार खत के जरिए जैकलीन पर अपना प्यार लुटा चुके हैं।

हालांकि, जैकलीन ने कभी इन खतों का कोई जवाब नहीं दिया। याद दिला दें, जैकलीन फर्नांडीस पर आरोप लगा है कि उन्होंने सच जानते हुए भी सुकेश चंद्रशेखर से दोस्ती की। उनसे ढेरों महंगे गिफ्ट लिए। कहा तो ये भी जा रहा है कि एक-समय पर दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे।

सुकेश ने आगे लिखा, “बेबी, चिंता मत करो ये दौर भी खत्म हो जाएगा। देखने सब अच्छा होगा। बेबी, ऐसा कोई पल नहीं जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता। मुझे पता है कि तुम्हे भी मेरी याद आ रही होगी।

माई हनी बी, मैं आपसे वादा करता हूं कि अगला ईस्टर आपके जीवन का सबसे अच्छा ईस्टर होगा। बेबी, मैं कल हमारे बारे में सोच रहा था जब मैंने आपका लक्स कोजी वाला विज्ञापन देखा। आप सुपर ब्यूटीफुल हो बेबी।”

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...