Breaking News

भाजपा कार्यकर्ता से अभद्रता करने वाले उपनिरीक्षक का हुआ तबादला

औरैया। जनपद के बेला कस्बा में वाहन चैकिंग के नाम पर भाजपा के बूथ अध्यक्ष से अभद्रता करने वाले उपनिरीक्षक का पुलिस अधीक्षक ने तबादला कर दिया है। मालूम हो कि मंगलवार को बूथ सत्यापन कर मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहे बूथ नम्बर 185 के अध्यक्ष बृजकिशोर मिश्रा के साथ बेला कस्बा के इंचार्ज उपनिरीक्षक अंकित शर्मा द्वारा उनके साथ न केवल अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया बल्कि मोटरसाइकिल का चालान भी कर दिया गया। जिससे क्षुब्ध होकर भाजपा कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री सहित अन्य उच्चाधिकारियों को भेजे पत्र में मांग करते हुए कहा था कि यदि उक्त उपनिरीक्षक के विरुद्ध दण्डात्मक कार्रवाई न हुई तो वह गुरुवार की शाम थाने के सामने आत्मदाह करेगा।

उक्त चेतावनी के बाद बुधवार को कन्नौज क्षेत्र के सांसद सुब्रत पाठक ने पुलिस अधीक्षक सुनीति से फोन पर बात कर कार्यकर्ता के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले उपनिरीक्षक पर कार्रवाई करने हेतु कहा था। वहीं आत्मदाह को लेकर आज दिन में बेला कस्बा को छावनी के रूप में तब्दील कर दिया था। इसी के ‌साथ पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह को बेला भेजा, जिन्होंने बेला जाकर भाजपा कार्यकर्ता और उनके परिजनों से ‌बात कर उपनिरीक्षक के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया और कोई भी गलत कदम उठाने से ‌मना किया।

जिसके बाद उन्होंने पूरे ‌मामले से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया जिसके बाद देर शाम पुलिस अधीक्षक सुनीति ने उपनिरीक्षक अंकित शर्मा का तबादला बेला से सहार चौकी पर द्वितीय प्रभारी के रूप में कर दिया है। जिसके बाद पूरे मामले का पटाक्षेप हो गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी में मानसी साहू बनीं मिस खुन खुन जी

लखनऊ। आज प्राचार्या प्रो अंशु केडिया के निर्देशन में खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज ...